दिल्ली

delhi

अलाना पांडे ने सगाई के डेढ़ महीने बाद दिखाईं मंगेतर संग कपल फोटोशूट की तस्वीरें

By

Published : Jan 8, 2022, 2:16 PM IST

Updated : Jan 8, 2022, 2:23 PM IST

अनन्या पांडे की कजिन अलाना पांडे ने सगाई के डेढ़ महीने बाद एक वीडियो साझा किया है. वीडियो में अलाना मंगेतर आइवर मैक्क्रे संग कपल फोटोशूट देती दिख रही हैं. देखें तस्वीरें

alanna panday and Ivor McCray
अलाना पांडे और आइवर मैक्क्रे

हैदराबाद :बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे की भतीजी और सोशल मीडिया सेंसेशन अलाना पांडे ने बीते साल 13 नवंबर को बॉयफ्रेंड आइवर मैक्क्रे संग सगाई की थी. सगाई से पहले आइवर ने रिंग के साथ मालदीव्स में अलाना को प्रपोज किया था. दोनों पिछले करीब दो साल से एक दूसरे को जानते हैं और लिव- इन रिलेशनशिप में रहे थे. अब अलाना ने डेढ़ महीने बाद अपनी सगाई की एक झलक पेश की है.

अलाना पांडे और आइवर मैक्क्रे

अलाना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सगाई का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें अलाना और आइवर मैक्क्रे के बीच का प्यार देखते ही बन रहा है. इस वीडियो में अलाना-आइवर का एंगेजमेंट फोटोशूट देखने को मिल रहा है.

अलाना के फैंस उन्हें इस वीडियो पर एक बार फिर सगाई की बधाई दे रहे हैं.

अलाना पांडे और आइवर मैक्क्रे

बता दें, अलाना अपनी बोल्ड और ग्लैमरस फोटोज के चलते सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती हैं.

अलाना की सगाई में कई सेलेब्स शामिल हुए थे, जिनमें बिपाशा बसु, लारा दत्ता, सलमान खान की बहन अलवीरा खान, अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप, जावेद जाफरी की बेटी अलाविया जाफरी शामिल थीं.

अलाना पांडे और आइवर मैक्क्रे

सगाई में अलाना ने ग्रे-कलर के हेवी वर्क लहंगे के साथ ऑफ शोल्डर ग्रे रंग का ब्लाउज पहना था. उन्होंने बालों को सॉफ्ट कर्ल लुक देते हुए खुला छोड़ा था और हेयर एसेसरीज का इस्तेमाल किया था.

अलाना पांडे और आइवर मैक्क्रे

बता दें, अलाना ने सोशल मीडिया पर अपनी और आइवर की खूबसूरत फोटोज भी पोस्ट करती रहती हैं.

अलाना पांडे और आइवर मैक्क्रे

बता दें, आइवर ने खूबसूरत अंदाज में अलाना को प्रपोज किया था, जिसमें बीच साइड पर हार्ट शेप के बीच दोनों खड़े नजर आए और साथ में 'मैरी मी?' लिखा था.

अलाना पांडे और आइवर मैक्क्रे

एक पोस्ट शेयर कर अलाना ने लिखा था, 'रोज मुझे हंसाने और इतना प्यार करने के लिए शुक्रिया, तुम मुझे इस ग्रह का सबसे खुश इंसान बनाते हो, मैं तुम्हारे साथ परिवार बनाने का इंतजार नहीं कर सकती'.

अलाना पांडे और आइवर मैक्क्रे

अलाना ने यह भी बताया था कि उनकी और आइवर की मुलाकात दो साल पहले ही हुई थी. यह मुलाकात एक हैलोवीन पार्टी में हुई थी. मुलाकात के तीन महीने बाद ही दोनों लिव-इन में रहने लगे थे.

अलाना पांडे और आइवर मैक्क्रे

अलाना ने बताया था कि पहली मुलाकात में आइवर ने उन्हें खूब हंसाया था, जिसके बाद उनका दिल आइवर के लिए धड़कने लगा था और तीन महीने बाद ही अलाना ने आइवर संग लिव में रहने का फैसला ले लिया था.

अलाना पांडे और आइवर मैक्क्रे

अलाना ने आगे लिखा था कि आइवर ने उन्हें विदेश में हर पल घर जैसा महसूस कराया. अलाना ने कहा था, 'जब भी मैं उनके साथ होती हूं, मुझे घर की याद नहीं आती है'.

उन्होंने लिखा था, 'जब भी मुझे घर की याद आई, तब मेरे लिए इंडियन फूड पकाने के लिए धन्यवाद, जब मुझे दुख महसूस हुआ, तो मुझे हंसाने के लिए धन्यवाद, मुझे बिना शर्त प्यार करने का तरीका दिखाने के लिए धन्यवाद'.

ये भी पढे़ं : #HBDRockingStarYash : यश के बर्थडे पर KGF-2 का धमाकेदार पोस्टर लॉन्च, देखें

Last Updated : Jan 8, 2022, 2:23 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details