दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

इस दिन फ्लोर पर आएगी अक्षय कुमार 'सूर्यवंशी'.....

फिल्म 'सूर्यवंशी' की शूटिंग कब से शुरू होगी इस बात का खुलासा कर दिया गया है. फिल्म के डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने इस बारे में बताया है.

By

Published : Mar 30, 2019, 4:18 PM IST

Pic Courtesy: File photo

हैदराबाद : इन दिनों अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी अपनी आगामी फिल्म 'सूर्यवंशी' को लेकर काफी चर्चा में हैं. बता दें कि इस फिल्म शूटिंग मई से शुरू होने जा रही है. जी हां....एक अवार्ड् फंक्शन के दौरान रोहित शेट्टी ने इस बात की जानकारी दी है.

सूत्रों के मुताबिक अक्षय इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'गुड न्यूज' की शूटिंग में करीना कपूर खान के साथ व्यस्त हैं. साथ ही सूर्यवंशी की शूटिंग अगले महीने से शुरू करेंगे. रोहित शेट्टी अपनी पिछली फिल्म 'सिंबा' में बता चुके हैं कि अक्षय सूर्यवंशी में पुलिस वाले की भूमिका निभाएंगे.

रोहित शेट्टी ने शुक्रवार को हुए अवार्ड फंक्शन में बताया कि फिल्म के रिलीज होने के एक साल पहले ही फिल्म की जर्नी शुरु हो जाएगी. हालांकि अभी तक फीमेल लीड के बारे में खुलासा नहीं किया गया है. उन्होंने कहा कि फीमेल लीड के बारे में 2-3 दिन बाद अनाउंस किया जाएगा.

आपको बता दें रोहित शेट्टी एक्शन-थ्रिलर वेब सीरीज भी प्रोड्यूस कर रहे हैं. अगले साल जनवरी में इसकी शूटिंग शुरू होगी. यह बड़े स्केल पर बनाई जा रही है, जिसकी वजह से इसमें समय लग रहा है. वह पिछले दो सालों से इसकी कहानी लिख रहे हैं.

सूर्यवंशी का निर्माण करण जौहर कर रहे हैं. इसमें सिंघम से अजय देवगन और सिम्बा से रणवीर सिंह के किरदार का कैमियो भी देखने को मिलेगा. 2018 में रिलीज हुई फिल्म सिम्बा में सूर्यवंशी के किरदार में अक्षय कुमार ने कैमियो किया था. फिल्म की रिलीज डेट का खुलासा हो गया है. सूर्यवंशी अगले साल 2020 के ईद के मौके पर रिलीज की जाएगी. इस फिल्म की टक्कर, सलमान खान और आलिया भट्ट की इंशाअल्लाह से होगी.


ABOUT THE AUTHOR

...view details