दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

'मिशन मंगल' : अक्षय ने शेयर किया नया पोस्टर, इस दिन रिलीज होगा ट्रेलर

अक्षय कुमार ने अपनी आगामी फिल्म 'मिशन मंगल' का नया पोस्टर शेयर किया, जिसमें अभिनेता के साथ-साथ विद्या बालन, सोनाक्षी सिन्‍हा, तापसी पन्‍नू, शरमन जोशी, कीर्ति कुल्‍हरी, नित्‍या मेनन नजर आ रहे हैं. फिल्म इस साल 15 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देने को तैयार है.

By

Published : Jul 16, 2019, 12:38 PM IST

Akshay shares new poster of his film mission mangal

मुंबई : बी-टाउन के एक्शन हीरो अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'मिशन मंगल' के चलते काफी सुर्खियों में हैं. हाल ही में फिल्म का टीजर लॉन्च किया था, जिसे दर्शकों ने काफी पंसद किया है. वहीं अब अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म का नया पोस्टर शेयर किया है.

अक्षय ने फैंस के साथ पोस्टर शेयर करते हुए लिखा- "एक कहानी जिसने इंडियन स्पेस साइंस की परिभाषा ही बदल दी! मिशन मंगल के ट्रेलर के लिए तैयार रहिए, जो कि 18 जुलाई को आ रहा है." अगर बात पोस्टर की जाएं तो इसमें अक्षय के अलावा फिल्म के बाकि स्टार्स जैसे विद्या बालन, सोनाक्षी सिन्‍हा, तापसी पन्‍नू, शरमन जोशी, कीर्ति कुल्‍हरी, नित्‍या मेनन नजर आ रहे हैं.

आपको बता दें कि फिल्म के टीजर में मंगलयान की लॉन्चिंग से पहले की तैयारियों की झलकिंया दिखाई दी थीं. फिल्म में अक्षय इंडियन स्पेस रिसर्च ऑर्गनाइजेशन (इसरो) के एक सीनियर साइंटिस्ट का रोल निभा रहे हैं, जिन्होंने मंगल मिशन में मार्स ऑर्गनाइजेशन (इसरो) के एक सीनियर साइंटिस्ट का रोल निभा रहे हैं, जिन्होंने मंगल मिशन में मार्स ऑर्बिटर पर काम किया था.

सूत्रों के मुताबिक, फिल्म के मुख्य किरदारों के साथ अक्षय का रोल एसे साइंटिस्ट का है, जो एक युवा टीम को मुश्किलों के बीच प्रेरित करते हैं. टीजर में सभी किरदारों की छोटी-छोटी झलक पेश की गई ती. फिल्म इस साल 15 अगस्त को रिलीज होगी और यह प्रभास स्टारर 'साहो' और अब्राहम की फिल्म 'बाटला हाउस' से क्लैश करेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details