दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

पैडमैन के बाद हुए इस बदलाव से काफी खुश अक्षय कुमार

फिल्म 'पैडमैन' के साथ मासिक धर्म स्वच्छता पर खुली बातचीत शुरू करने वाले अभिनेता अक्षय कुमार का कहना है कि उन्हें यह देखकर गर्व महसूस होता है कि कैसे एक विषय पर शुरू हुई बातचीत जमीनी स्तर के आंदोलन में परिवर्तित हो गई है.

By

Published : Feb 19, 2019, 9:53 PM IST

Updated : Feb 19, 2019, 9:59 PM IST

सौ.इंस्टाग्राम.

मुंबई: बॉलीवुड में अक्षय कुमार पिछले कुछ सालों से सामाजिक मुद्दों को लेकर कई फिल्में कर चुके हैं. फिल्म 'पैडमैन' के माध्यम से जमीनी स्तर के कई आंदोलन विकसित हुए हैं. अब अक्षय ने सभी 'पैड हीरोज' को उनके नाइन मूवमेंट के साथ अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर होने वाले राष्ट्रव्यापी आंदोलन रन4नाइन में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया है.

सौ.इंस्टाग्राम.


प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान मासिक धर्म स्वच्छता के बारे बात करते हुए अक्षय कुमार का कहना है "'पैडमैन' रिलीज हुए एक साल से अधिक समय हो चुका है और मुझे यह देखकर गर्व है कि यह एक अभूतपूर्व जमीनी स्तर के आंदोलन में कैसे विकसित हुआ."


उन्होंने कहा, "हम में से प्रत्येक जो इस आंदोलन में भाग लेते हैं. वह एक अजेय बल बनाने में मदद कर सकते हैं, जो पीरियड्स के साथ जुड़े कलंक को हरा सकता हैं." बता दें कि मासिक धर्म स्वच्छता जागरूकता के लिए भारत की सबसे बड़ी राष्ट्रव्यापी रन के रूप में एक रिकॉर्ड स्थापित करने के उद्देश्य से यह पहल की गई है.

Last Updated : Feb 19, 2019, 9:59 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details