दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

शादी की 23वीं सालगिरह पर फिल्मी हुए अजय देवगन, पत्नी काजोल को ऐसे किया विश

Ajay Devgn-Kajol Wedding Anniversary: अजय देवगन ने पत्नी काजोल को फिल्मी स्टाइल में दी शादी की 23वीं सालगिरह पर मुबारकबाद.

Ajay Devgn
बॉलीवुड

By

Published : Feb 24, 2022, 12:26 PM IST

हैदराबाद : Ajay Devgn-Kajol Wedding Anniversary: बॉलीवुड के 'सिंघम' अजय देवगन और दिग्गज अभिनेत्री काजोल गुरुवार (24 फरवरी) को अपनी शादी की 23वीं सालगिरह सेलिब्रेट कर रहे हैं. कपल ने 24 फरवरी 1999 को शादी रचाई थी. इस मौके पर अजय देवगन ने फिल्मी स्टाइल में पत्नी काजोल को शादी की सालगिरह पर मुबारकबाद दी है. बता दें, अजय-काजोल की जोड़ी बॉलीवुड में सक्सेसफुल जोड़ी में से एक है.

बॉलीवुड के दमदार एक्टर अजय देवगन ने शादी की 23वीं सालगिरह के मौके पर अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर पत्नी काजोल को शादी की सालगिरह पर विश किया है. अजय ने लिखा है, '1999-प्यार तो होना ही था, 2022 प्यार तो हमेशा से है'.

बता दें, कपल ने साल 1999 में फिल्म प्यार तो होना ही था में साथ काम किया था. फिल्म हिट रही थी और इसके बाद कपल ने शादी कर ली थी. शादी के बाद अजय-काजोल को फिल्मों में साथ देखा जा रहा है.

जानकर हैरानी होगी कि शुरुआत में काजोल-अजय एक दूसरे को नहीं पसंद करते थे, लेकिन, एक दूसरे को ना पसंद करने के बीच ये कैसे कपल बने और बात शादी तक पहुंच गई ये किस्सा भी बॉलीवुड की किसी रोमांटिक फिल्म से कम नहीं रहा है.

अजय के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर ने हाल ही में फिल्म दृश्यम-2 की शूटिंग शुरू की है. अजय के वेब-सीरीज रुद्र में भी नजर आने वाले हैं. वहीं, अजय ने सोशल मीडिया पर सिंघम-3 के लिए संकेत दिया था. अजय को पैन इंडिया फिल्म आरआरआर में भी अहम भूमिका में देखा जाएगा.

ये भी पढे़ं : Sridevi Death Anniversary : श्रीदेवी के फैंस को ही पता होंगी एक्ट्रेस की ये 5 खास बातें

ABOUT THE AUTHOR

...view details