दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

अजय देवगन की 'रनवे-34' के मोशन पोस्टर जारी, जानें कब रिलीज होगी फिल्म

अजय देवगन ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'रनवे 34' के न्यू मोशन पोस्टर शेयर कर बताया है कि फिल्म इस साल इस तारीख को रिलीज होने जा रही है.

ajay devgn
अजय देवगन

By

Published : Mar 12, 2022, 1:50 PM IST

Updated : Mar 12, 2022, 3:49 PM IST

हैदराबाद :बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन की फिल्म 'रनवे 34' का फर्स्ट लुक जारी हुआ है. अजय देवगन ने सोशल मीडिया पर फिल्म से जुड़े दो वीडियो (मोशन पोस्टर) और दो तस्वीरें साझा (फर्स्ट लुक) की हैं. फिल्म का निर्देशन खुद अजय ने किया है. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और रकुल प्रीत सिंह अभिनय कर रहे हैं. पहले इस फिल्म का नाम 'मेडे' रखा गया था. देवगन ने ट्विटर पर कई पोस्टर साझा कर फिल्म का नया नाम बताया था. अजय की इस फिल्म में मशहूर यूट्यूबर 'कैरी मिनाटी' उर्फ अजय नागर भी फिल्म में होंगे.

अजय ने फिल्म 'रनवे 34' के न्यू मोशन पोस्टर शेयर कर बताया है कि फिल्म इस साल 29 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है. बता दें, यह तीसरी फिल्म है, जिसका निर्देशन अजय देवगन कर रहे हैं. इससे पहले वह 2018 में 'यू मी और हम' तथा 2016 में 'शिवाय' फिल्म का भी निर्देशन कर चुके हैं.

इससे पहले उन्होंने ट्वीट में लिखा था, 'मेडे अब रनवे 34 हो गई है, यह फिल्म सच्ची घटनाओं पर आधारित है, जो मेरे लिए खास है, रनवे ईद के मौके पर 29 अप्रैल 2022 को रिलीज की जाएगी, जैसा वादा किया गया है.'

बता दें, टीम ने पिछले साल दिसंबर में शूटिंग शुरू की थी. फिल्म में देवगन एक पायलट की भूमिका में और रकुल प्रीत सिंह उनकी सह पायलट होंगी. वहीं, फिल्म में अमिताभ बच्चन का किरदार बहुत ही अहम माना जा रहा है. इस फिल्म में अंगिरा धर भी अभिनय कर रही हैं.

बता दें, अजय देवगन इसके अलावा पैन इंडिया फिल्म 'आरआरआर' में नजर आएंगे. इससे पहले अजय को संजय लीला भंसाली निर्देशित और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' में देखा गया था. वहीं, हाल ही में अजय ने 'सिंघम-3' के भी इंडिकेशन दिये थे. फिलहाल अजय 'दृश्यम-2' की शूटिंग में बिजी हैं.

ये भी पढे़ं : 'द कश्मीर फाइल्स' देख फूट-फूटकर रोई महिला, डायरेक्टर के पैर छूकर किया धन्यवाद

Last Updated : Mar 12, 2022, 3:49 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details