दिल्ली

delhi

ETV Bharat / science-and-technology

ट्विटर ने एंड्रॉइड पर डीएम सर्च बार की सुविधा दी

ट्विटर ने एंड्रॉइड पर एक डायरेक्ट मैसेज (डीएम) सर्च बार शुरू किया है. डीएम सर्च बार पुरानी बातचीत और यहां तक कि उन बातचीत में आपके द्वारा कभी-कभी टाइप किए गए वास्तविक शब्दों को खोजने में मदद करेगा. अक्टूबर 2019 में, ट्विटर आईओएस उपकरणों पर डीएम सर्च बार टूल लाया.

By

Published : May 15, 2021, 10:14 PM IST

twitter, डीएम सर्च बार
ट्विटर ने एंड्रॉइड पर डीएम सर्च बार की सुविधा दी

नई दिल्ली: ट्विटर दो साल पहले आईओएस उपकरणों पर फीचर लॉन्च करने के बाद आखिरकार एंड्रॉइड इकोसिस्टम में डायरेक्ट मैसेज (डीएम) सर्च को लेकर आया है. कंपनी ने एक ट्वीट में कहा कि डीएम सर्च बार एंड्रॉइड अब पर आ गया है.



कंपनी ने बताया कि हम डीएम सर्च बार को एंड्रॉइड पर लाए हैं साथ ही एक बेहतर संस्करण ला रहे हैं, जो न सिर्फ आपको सबसे हाल के ही बल्कि सभी पुराने कोनवोस को खोजने में मदद करेंगे.

डीएम सर्च बार पुरानी बातचीत और यहां तक कि उन बातचीत में आपके द्वारा टाइप किए गए वास्तविक शब्दों को इस साल के अंत तक खोजने में मदद करेगा.

ट्विटर ने कहा कि मैसेज कंटेंट के लिए अपने डीएम खोजने के विकल्प की प्रतीक्षा कर रहे हैं? हम इस साल के आखिर में इसे जारी करने पर काम कर रहे हैं.अक्टूबर 2019 में, ट्विटर आईओएस उपकरणों पर डीएम सर्च बार टूल लाया.इस साल की शुरूआत में, माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म ने घोषणा की कि वह भारत में 140 सेकंड तक के डायरेक्ट मैसेज (डीएम) में वॉयस मैसेज का परीक्षण कर रहा है.यह प्रयोग दर्शकों के लिए चरणों में शुरू किया जाएगा, जिससे भारत ब्राजील और जापान के साथ-साथ उन तीन देशों में से एक हो जाएगा, जिनके पास इस सुविधा तक की पहुंच है.कंपनी के मुताबिक, डीएम में वॉयस मैसेज से लोगों के लिए बातचीत करना आसान हो जाएगा.हर वॉयस मैसेज 140 सेकंड तक लंबा हो सकता है और लोगों को जल्दी से चैट करने में मदद कर सकता है ,चाहे वह चल रहा हो या जब टाइप करने के लिए बहुत कुछ हो.

ABOUT THE AUTHOR

...view details