दिल्ली

delhi

ETV Bharat / science-and-technology

एपिक गेम्स ने फॉल गाईज के डेवलपर मेडियाटोनिक को खरीदा

फॉल गाईज गेम के मेकर्स, मेडियाटोनिक को फॉर्नाइट डेवलपर एपिक गेम्स को बेच दिया गया है. फॉल गाईस फैन्स के लिए, गेमप्ले नहीं बदल रहा है. साथ ही एपिक, प्लेटफॉर्म पर खिलाड़ियों के लिए गेम को खेलने शानदार अनुभव बनाए रखने के लिए निवेश करना जारी रखेगा.

By

Published : Mar 3, 2021, 6:22 PM IST

एपिक गेम्स, developer of Fall Guys
एपिक गेम्स ने फॉल गाईज के डेवलपर, मेडियाटोनिक को खरीदा

सैन फ्रांसिस्को : फोर्टनाइट डेवलपर एपिक गेम्स ने एक अज्ञात राशि में लोकप्रिय फॉल गाईज गेम के निर्माता, वीडियो गेम स्टूडियो मेडियाटोनिक को खरीद लिया है.

फॉल गाईज फैन्स के लिए, गेमप्ले नहीं बदल रहा है. साथ ही एपिक, प्लेटफॉर्म पर खिलाड़ियों के लिए गेम को खेलने का शानदार अनुभव बनाए रखने के लिए निवेश करना जारी रखेगा.

कंपनी ने एक बयान में कहा, 'आपकी पसंदीदा रंगीन बीन्स अभी भी पीसी, प्लेस्टेशन और जल्द ही निनटेंडो स्विच और एक्सबॉक्स पर रहेगा.' 2019 में एपिक ने सोशल वीडियो एप हाउसपार्टी और रॉकेट लीग डेवलपर Psyonix को भी खरीद लिया था.

एपिक के सीईओ टिम सीवेनी ने कहा, 'यह कोई रहस्य नहीं है कि एपिक ने मेटावर्स और टॉनिक गेम्स के निर्माण में निवेश किया है. एपिक इस आभासी भविष्य के निर्माण के लिए काम करता है.'

फॉल गाईज: अल्टीमेट नॉकआउट, स्टीम और प्लेस्टेशन पर खरीद योग्य रहेगा. यदि आप इन प्लेटफार्मों पर गेम के शौकिन हैं, तो आप अभी भी इसे वहां से खेल सकेंगे और भविष्य के अपडेट प्राप्त करेंगे.

मेडियाटोनिक ने कहा, 'एपिक के साथ जुड़ने से खेल को बेहतर बनाने और कम्युनिटी का समर्थन जारी रखने के लिए, फॉल गाईज को ज्यादा से ज्यादा खिलाड़ियों तक पहुंचाने की हमारी योजना में तेजी आएगी.'

मेडियाटोनिक ने यह भी कहा, 'हम अभी भी निनटेंडो स्विच और एक्सबॉक्स में फॉल गाईज लाने की योजना बना रहे हैं.'

पढे़ंःनया एआई उपकरण, जो पुरानी तस्वीरों में भर देता है जीवन

ABOUT THE AUTHOR

...view details