दिल्ली

delhi

Elon Musk के लिए हो रहा है AI का इस्तेमाल, एआई-जनरेट तस्वीरों पर आ रहे रिएक्शन

By

Published : Jun 5, 2023, 10:30 AM IST

ट्विटर यूजर जेरोम पॉवेल ने बच्चे के रूप में मस्क की एआई-जेनरेट एक फोटो पोस्ट की तो इस पर खुद ट्विटर के सीईओ एलन मस्क ने अपना कमेंट लिखा है. पिछले कुछ दिनों से उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया में छायी हुयी हैं.

Elon Musk reacts to his AI generated baby pic
मस्क की एआई-जेनरेट फोटो

सैन फ्रांसिस्को : ट्विटर के सीईओ एलन मस्क ने आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (एआई) से बनाई एक तस्वीर पर अपनी प्रतिक्रिया दी है, जिसमें उन्हें एक बच्चे के रूप में दिखाया गया है. ट्विटर यूजर जेरोम पॉवेल ने बच्चे के रूप में मस्क की एआई-जेनरेट की गई तस्वीर पोस्ट की और लिखा, ब्रेकिंग: एलन मस्क कथित तौर पर कुछ एंटी-एजिंग फॉर्मूले पर काम कर रहे थे, लेकिन यह हाथ से निकल गया.

इस पर मस्क ने जवाब दिया, 'दोस्तों, मुझे लगता है कि मैंने शायद कुछ ज्यादा ही ले लिया.'

पिछले हफ्ते, ट्विटर के सीईओ की एक एआई जनरेटेड तस्वीर वायरल हुई थी, जिसमें वह ट्र्रेडेशनल ड्रेस में नजर आए थे. उन्हें तस्वीर में भारतीय शेरवानी पहने हुए दिखाया गया था.

एआई-जनरेट तस्वीरों पर आ रहे रिएक्शन

शेरवानी में मस्क की एआई-जनरेट की गई फोटो ने कई भारतीय ट्विटर यूजर्स को हैरान कर दिया था.

आपको बता दें कि एलन मस्क द्वारा संचालित ट्विटर यूट्यूब को टक्कर देने के लिए तमाम तरह की कोशिशें की जा रही हैं. ने अब पेड यूजर्स को प्लेटफॉर्म पर दो घंटे तक के वीडियो अपलोड करने की इजाजत दे दी है. इसके साथ ही वह तमाम सुविधाओं व सेवा शर्तों के लिए कई महीनों से चर्चा में बने हुए हैं.

मस्क की एआई-जेनरेट फोटो

कुछ दिन पहले ही ट्विटर के सीईओ एलन मस्क ने सबसे अमीर व्यक्ति होने का टैग भी खो दिया था. इस मामले में उन्होंने लग्जरी ब्रांड लुइस वुइटन की मूल कंपनी एलवीएमएच के सीईओ बर्नार्ड अरनॉल्ट को पीछे छोड़ दिया था, जिन्होंने फिर से टैग खोने से पहले थोड़े समय के लिए दुनिया के सबसे अमीर व्यक्ति का खिताब हासिल किया था.

इसे भी देखें

--आईएएनएस

ABOUT THE AUTHOR

...view details