दिल्ली

delhi

ETV Bharat / jagte-raho

Video: रेलवे स्टेशन पर ही भिड़ गए दो गुट, खूनी जंग में जमकर चले लात-घूंसे!

वीडियो में साफ दिख रहा है कि जिस वक्त मारपीट हो रहा है उस वक्त सैकड़ों लोग मूकदर्शक बने हुए तमाशा देख रहे थे. ये वीडियो शुक्रवार का बताया जा रहा है. ट्रेन में दैनिक यात्रा करने वाले दो गुटों में किसी बात को लेकर विवाद हो गया.

By

Published : Jul 13, 2019, 10:39 PM IST

गाजियाबाद में 2 गुटों के बीच जमकर हुई मारपीट, वीडियो हुआ वायरल etv bharat

नई दिल्ली/गाजियाबाद: गाजियाबाद के नोली रेलवे स्टेशन पर हुई मारपीट का एक वीडियो वायरल हो रहा है. लोनी इलाके के नोली रेलवे स्टेशन पर दो गुटों में जमकर मारपीट हुई और लोग तमाशबीन बने रहे है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

गाजियाबाद में 2 गुटों के बीच जमकर हुई मारपीट, वीडियो हुआ वायरल

वीडियो में साफ दिख रहा है कि जिस वक्त मारपीट हो रहा है उस वक्त सैकड़ों लोग मूकदर्शक बने हुए तमाशा देख रहे थे. ये वीडियो शुक्रवार का बताया जा रहा है. ट्रेन में दैनिक यात्रा करने वाले दो गुटों में किसी बात को लेकर विवाद हो गया. जिसके बाद एक गुट ने दो युवकों को बेरहमी से मारना शुरू कर दिया.

आरोपियों की पहचान कर ली गयी है: आरपीएफ

आज घटना का वीडियो सामने आने के बाद जब इस संबंध में आरपीएफ के अधिकारियों से पूछा गया तो पहले तो अधिकारियों ने वीडियो मांगा, फिर वीडियो देखने के बाद कहा कि सभी दैनिक यात्री हैं उनकी पहचान कर ली गयी है. आरपीएफ ने कहा है कि इस मामले में जो भी दोषी है. उस के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

जिस तरह से रेलवे स्टेशन परिसर में मारपीट हो रही है उसे सुरक्षा को लेकर सवाल खड़े हो रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details