दिल्ली

delhi

ETV Bharat / jagte-raho

ऑटो में सवारियों को लूटने वाले बदमाश को पुलिस ने किया गिरफ्तार

पुलिस के मुताबिक इस मामले की शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू की और खजूरी चौक पर लगे सीसीटीवी की जांच भी की गई. फुटेज देखने पर पता चला कि जिस ऑटो में महिला बैठकर गई थी, उसके पीछे की तरफ गोलू चौधरी लिखा हुआ था.

By

Published : Oct 26, 2019, 8:10 AM IST

आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

नई दिल्ली:राजधानी दिल्ली की खजूरी खास पुलिस ने टीएसआर गैंग के एक शातिर सदस्य को गिरफ्तार किया है. ये बदमाश अपने तीन अन्य साथियों के साथ ऑटो में बैठने वाली सवारियों को लूट लेता था. पुलिस ने पकड़े आरोपी के पास से पिस्टल और कारतूस बरामद किए हैं. इस मामले को लेकर नॉर्थ ईस्ट के डीसीपी वीपी सूर्या का कहना है कि इस गिरोह ने पिछले दिनों खजूरी से ऑटो में बैठी एक महिला के पर्स से तीन लाख कैश और मोबाइल चोरी कर लिए थे.

ऑटो में सवारियों को लूटने वाले बदमाश गिरफ्तार

महिला को ऑटो में छोड़कर आरोपी फरार

पीड़ित महिला ने बताया है कि ऑटो में एक शख्स पहले से ही ड्राइवर की सीट पर बैठा था. जबकि दो अन्य पीछे वाली सीट पर बैठे थे. ऑटो लोनी की तरफ कुछ दूरी पर बढ़ा तभी पुलिस चैकिंग की बात करते हुए आगे वाला शख्स पीछे आकर बैठ गया. करीब एक किलोमीटर चलने के साथ ही पीड़ित महिला को बताया गया कि ऑटो में कुछ खराबी आ गए है और अब ऑटो आगे नहीं जाएगा, फिर महिला को वहीं छोड़कर आरोपी वहां से फरार हो गए. उसके बाद महिला की नजर अपने पर्स पर पड़ी तो उसकी चेन खुली हुई थी, जैसे ही उन्होंने बेग चेक किया तो उनके पैरों के नीचे जमीन खिसक गई .

दरअसल उनके पर्स में रखे तीन लाख रुपये और उनका मोबाइल फोन गायब था. उन्होंने मामले की शिकायत पुलिस में कर दी. पुलिस ने मामला दर्ज कर तफ्तीश शुरु कर दी. खजूरी थाने की क्रेक टीम जिसमें हेड कांस्टेबल अवनीश, अनिल,कांस्टेबल राहुल और सचिन को उक्त ऑटो के खजूरी चौक पर आने की खबर मिली. क्रेक टीम ने त्वरित कार्रवाई करते हुए ऑटो ड्राइवर को दबोच लिया. जिसकी पहचान मौहम्मद अमजद के रूप में हुई है. तलाशी लेने पर इसके पास से एक पिस्टल और कारतूस बरामद किया गया.

CCTV से मिला था अहम सुराग

पुलिस के मुताबिक इस मामले की शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू की और खजूरी चौक पर लगे सीसीटीवी की जांच भी की गई. फुटेज देखने पर पता चला कि जिस ऑटो में महिला बैठकर गई थी उसके पीछे की तरफ गोलू चौधरी लिखा हुआ था.

कई इलाको में की गई ऑटो की तलाश

पार्किंग में खड़े ऑटो और दूसरी जगहों पर भी उक्त ऑटो की तलाश की गई. पुलिस टीमों ने ईस्ट, शाहदरा और नार्थ ईस्ट जिलों में लोनी,कश्मीरी गेट, पुरानी दिल्ली, नई दिल्ली रेलवे स्टेशनों पर दिन और रात के समय जांच की. फिलहाल पुलिस आरोपी के अन्य साथियों की तलाश कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details