दिल्ली

delhi

पंजाबी बाग पुलिस ने दो शातिर स्नैचर को किया गिरफ्तार, कई महंगे मोबाइल बरामद

By

Published : Oct 25, 2020, 10:49 AM IST

पंजाबी बाग पुलिस ने दो शातिर स्नैचर को गिरफ्तार किया है, जो स्नैचिंग के साथ-साथ रॉबरी की वारदातों को भी अंजाम देते थे.

Punjabi Bagh Police arrested two vicious snatchers in delhi
दो शातिर स्नैचर

नई दिल्ली: पंजाबी बाग पुलिस ने दो शातिर स्नैचर को गिरफ्तार किया है, जो स्नैचिंग के साथ-साथ रॉबरी की वारदातों को भी अंजाम देते थे. इनके कब्जे से अलग-अलग कंपनियों के कई महंगे मोबाइल भी बरामद किए गए हैं.

पुलिस ने दो शातिर स्नैचर को किया गिरफ्तार

पेट्रोलिंग के बावजूद बढ़ गई थी वारदात

दरअसल, पिछले कुछ दिनों में पंजाबी बाग सब डिवीजन इलाके में स्नैचिंग और रॉबरी और चोरी की घटनाओं में काफी तेजी से बढ़ोतरी हुई है. यह बढ़ोतरी तब हुई है, जब इलाके में पंजाबी बाग पुलिस द्वारा नाइट पेट्रोलिंग और पिकेट लगाकर चेकिंग भी लगातार की जा रही थी.

इस बात से परेशान पुलिस ने टीम बनाकर, इन वारदातों को रोकने की कोशिश की. इस दौरान इलाके के कई स्नैचर और रॉबर से भी पूछताछ की गई, जिनकी पहले इन्हीं मामलों में गिरफ्तारी हो चुकी थी. इसके बाद इस टीम को खुफिया जानकारी के आधार पर दो लोग हाथ लगे. इसके लिए टीम ने बदमाशों का पीछा किया और इन्हें शिवाजी पार्क मेट्रो स्टेशन के पास से गिरफ्तार किया.

गिरफ्तारी से पहले बदमाशों ने बाइक पर भागने की कोशिश की, लेकिन पंजाबी बाग पुलिस की मुस्तैदी से इन्हें पकड़ लिया. इसके बाद पुलिस टीम ने गाड़ी के कागजात दिखाने को कहा तो, बदमाश दिखा नहीं पाए, पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो, उन्होंने यह बात कबूल कर ली कि यह मोटरसाइकिल चोरी की है और जब आरोपियों की तलाशी ली गई तो, आरोपियों के पास से हाई एंड एंड्राइड मोबाइल फोन बरामद हुए.


राहुल पर पहले से दर्ज हैं मामले

आरोपियों के नाम रोहित उर्फ जाट जो सुल्तानपुरी का रहने वाला है और दूसरा रोहित यह भी सुल्तानपुरी इलाके का रहने वाला है. पुलिस को इनकी गिरफ्तारी से लगभग वाहन चोरी और स्नैचिंग के दो दर्जन मामलों को सुलझाने का दावा कर रही है. वहीं आरोपियों ने कबूला है कि वेस्ट डिस्ट्रिक्ट के अलग-अलग इलाकों में पिछले दिनों ताबड़तोड़ वारदातों को अंजाम दिया. आरोपियों के पास से पुलिस को एक बाइक और 9 मोबाइल मिले हैं. राहुल पर पहले से 10 मामले दर्ज हैं. रोहित पर पहले से तीन मामले दर्ज हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details