दिल्ली

delhi

नोएडा: 29 लाख रुपये के साथ एक आरोपी गिरफ्तार, साथी को पहुंचाने जा रहा था मुंबई

By

Published : Sep 16, 2020, 4:00 AM IST

नोएडा में लगातार क्राइम की वारदातें सामने आ रही हैं, जिसे देखते हुए पुलिस काफी सतर्क है. इसी बीच पुलिस ने लोगों को फ्रेंचाइजी देने के नाम पर वेस्टलैंड कंपनी खोलकर ठगी करने वाले गैंग के 29 लाख रुपये के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया है.

Noida police arrested an accused with 29 lakh rupees at Vaishali metro station
नोएडा में क्राइम

नई दिल्ली/नोएडा:लोगों को फ्रेंचाइजी देने के नाम पर वेस्टलैंड कंपनी खोलकर ठगी करने वाले एक गैंग के कुछ सदस्यों को पुलिस जहां पहले गिरफ्तार कर चुकी है । वहीं मुख्य आरोपी अभी भी फरार चल रहा है, मुख्य आरोपी को पैसा पहुंचाने जा रहे एक व्यक्ति को नोएडा के थाना फेस 3 पुलिस ने वैशाली मेट्रो स्टेशन के पास गिरफ्तार किया गया है. जिसके पास से पुलिस ने ठगी के दौरान अर्जित किए गए पैसों में से 29 लाख रुपये बरामद किए हैं. पकड़े गए आरोपी का नाम सुभाष कुमार है.

29 लाख रुपये के साथ एक आरोपी गिरफ्तार,


डीसीपी का क्या है कहना

29 लाख रुपये के साथ एक व्यक्ति कि की गई गिरफ्तारी के संबंध में डीसीपी सेंट्रल जोन हरिश्चंद्र ने बताया कि पकड़ा गया आरोपी पैसे लेकर वेस्टलैंड कंपनी खोल कर लोगों के साथ ठगी करने वाले राजेश नाम के व्यक्ति को देने जा रहा था, जो इस मामले का मुख्य आरोपी है. बताया जा रहा है कि वह मुंबई में है, जहां यह पैसा देने जा रहा था. आरोपी को पैसे के साथ वैशाली मेट्रो स्टेशन के पास पकड़ा है.

वहीं मुख्य आरोपी की तलाश की जा रही है, जल्द ही उसकी भी गिरफ्तारी की जाएगी. इस मामले में कुछ गिरफ्तारियां पूर्व में की जा चुकी है. इसके साथ की 8 से 10 करोड़ रुपये की संपत्ति भी जब्त की गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details