दिल्ली

delhi

ETV Bharat / jagte-raho

द्वारका: चोरी की स्कूटी पर घूम रहे दो बदमाश को पुलिस ने दबोचा

मंगलवार की रात के समय पेट्रोलिंग कर रहे है बीट स्टाफ कांस्टेबल सुदर्शन ने दो संदिग्ध व्यक्तियों को स्कूटी पर आते हुए देखा.

By

Published : Aug 28, 2019, 6:20 PM IST

स्कूटी चोर को पुलिस ने किया गिरफ्तार ETV BHARAT

नई दिल्ली : नजफगढ़ थाने की पेट्रोलिंग टीम ने नाईट पेट्रोलिंग के दौरान चोरी की स्कूटी पर घूम रहे दो चोरों को गिरफ्तार किया है.

द्वारका डीसीपी एंटो अल्फोंस ने बताया कि कुछ दिन पहले बेनी प्रसाद नाम के एक शख्स ने अपनी स्कूटी चोरी होने का मामला दर्ज कराया था. जिसके बाद हमने स्कूटी की तलाश शुरू कर दी थी. उन्होंने बताया कि मंगलवार की रात के समय पेट्रोलिंग कर रहे है बीट स्टाफ कांस्टेबल सुदर्शन ने दो संदिग्ध व्यक्तियों को स्कूटी पर आते हुए देखा. जिन्हें देखते ही कॉन्स्टेबल सुदर्शन ने उन्हें रोका और उनसे पूछताछ की.

डीसीपी ने बताया कि पूछताछ के दौरान कांस्टेबल को पता चला कि स्कूटी चोरी की है, जिस पर एक्शन लेते हुए कांस्टेबल सुदर्शन ने उन्हें तुरंत गिरफ्तार कर लिया. नजफगढ़ थाने में दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है.

पुलिस ने बताया कि पूछताछ में दोनों आरोपियों ने अपना नाम रोहित और सगीर बताया है. जो नजफगढ़ के रहने वाले हैं. साथ ही उन्होंने पुलिस को यह भी बताया कि सगीर के ऊपर पहले से ही दो मामले दर्ज हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details