दिल्ली

delhi

ETV Bharat / jagte-raho

वेलकम: बेटी की शादी के लिए जोड़ी ज्वेलरी और नगदी पर बदमाशों ने किया हाथ साफ

दिल्ली में लगातार चोरी और लूट की वारदातें बढ़ रही हैं. इसी में दिल्ली के वेलकम इलाके में एक परिवार के घर से चोरों ने 14 लाख की ज्वेलरी और 15 हजार रुपये की नगदी पर हाथ साफ कर दिया है. जिसकी सूचना पुलिस को दी गई, जिसके बाद पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है.

By

Published : Jul 24, 2020, 10:50 AM IST

Miscreants stolen jewelery worth Rs 14 lakh and cash of Rs 15,000 from a house in Welcome of Delhi
दिल्ली वेलकम

नई दिल्ली:उत्तर पूर्वी दिल्ली के वेलकम इलाके में बदमाशों ने एक घर से लगभग 14 लाख की ज्वेलरी और 15 हजार रुपये की नगदी पर हाथ साफ कर दिया. जिसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई, मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ज्वेलरी और नगदी पर बदमाशों ने हाथ साफ किया
जानकारी के मुताबिक पीड़ित सतीश शर्मा परिवार के साथ 12/ए- 30 हरिओम गली बाबरपुर में रहते हैं. उनके परिवार में पत्नी और अन्य सदस्य हैं. सतीश प्रगति मैदान के डेगू विभाग में सरकारी कर्मचारी हैं. जहां वह ड्यूटी पर गए हुए थे.

लगभग 12:00 के करीब उनका बेटा नीतीश गाड़ी ठीक कराने गया था और उनकी पत्नी मकान की दूसरी मंजिल पर कपड़े सुखाने गई थी. महज आधा घंटे के भीतर बदमाशों ने ग्राउंड फ्लोर पर अलमारी का शटर तोड़कर लगभग 14 लाख की ज्वेलरी और 15 हजार की नकदी के अलावा अन्य सामान को चुरा ले गए.

बेटी की शादी के लिये जोड़ी थी ज्वेलरी

पीड़ित की पत्नी उर्मिला शर्मा ने बताया की वह कपड़े सुखा कर नीचे उतरी तो देखा कि अलमारी का शटर टूटा हुआ था और सामान बिखरा हुआ था. उन्हें तुरंत घटना की जानकारी पुलिस को दी. पुलिस बयान के आधार पर मामले की जांच कर रही है.

दिनदहाड़े वारदात के बाद से आसपास में दहशत का माहौल है. वहीं सतीश ने बताया कि नवंबर में उन्हें अपनी बेटी की शादी करनी थी, जिसमें बेटी की शादी के लिए और उनके बेटे की पत्नी की घर में ज्वेलरी रखी हुई थी. जिसे चोरों ने चुरा लिया.


अनलॉक 2 में बदमाशों का आतंक भी लगातार देखने को मिल रहा है. उत्तर पूर्वी जिले में लगातार आपराधिक घटनाएं बढ़ती जा रही हैं. जहां एक तरफ लोग लॉकडाउन की मार झेल रहे हैं, तो वहीं दूसरी तरफ बदमाशों ने भी अपना कहर बरपाना शुरू कर दिया है. फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details