दिल्ली

delhi

ETV Bharat / jagte-raho

ग्रेटर नोएडा: नहर में मिले शव का पुलिस ने किया खुलासा, दोस्तों ने की थी हत्या

ग्रेटर नोएडा के कासना थाना क्षेत्र के अंतर्गत 5 सितंबर को मिले अज्ञात शव का पुलिस ने खुलासा किया है. युवक की हत्या किसी और ने नहीं, बल्कि उसके दोस्तों ने की थी. इस मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

By

Published : Sep 12, 2020, 4:30 PM IST

Updated : Sep 12, 2020, 5:24 PM IST

Kasna police arrested three accused in case of unknown body in Greater Noida
कासना पुलिस

नई दिल्ली/ग्रेटर नोएडा: राजधानी से सटे ग्रेटर नोएडा के कासना थाने क्षेत्र में स्थित सलेमपुर नहर में 5 सितंबर को मिले अज्ञात शव के मामले में कासना पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. साथ ही हत्या में इस्तेमाल किए गए आला कत्ल तथा ट्रक के कागजात बरामद किए हैं.

ट्रक चालक की हत्या का पुलिस ने किया खुलासा.

तीनों आरोपी गिरफ्तार
बता दें कि 5 सितंबर को कासना थाने क्षेत्र में स्थित सलेमपुर नहर में एक अज्ञात व्यक्ति का शव पड़े होने की सूचना प्राप्त हुई थी. शव हालत बहुत खराब थी, जिसकी वजह से शिनाख्त नहीं हो पा रही थी. वहीं पुलिस को मृतक के पेंट की जेब में एक टोल की पर्ची प्राप्त हुई थी, जो कि पलवल (हरियाणा) पेरीफेरल हाइवे टोल की थी. पुलिस ने इस पर्ची के आधार पर ही तीनों आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

ट्रक चालक की हुई थी हत्या
ट्रक चालक की हत्या किए जाने और आरोपियों की गिरफ्तारी के संबंध में ग्रेटर नोएडा के डीसीपी राजेश कुमार सिंह ने बताया कि कासना थाने क्षेत्र में स्थित सलेमपुर नहर में 5 सितम्बर को एक अज्ञात व्यक्ति का शव पड़े होने की सूचना प्राप्त हुई थी. शव सड़ी-गली अवस्था में था, जिसके चेहरे से उसकी शिनाख्त नहीं हो पा रही थी. मृतक के पेंन्ट की जेब में केवल एक टोल की पर्ची प्राप्त हुई थी. जो कि पलवल (हरियाणा) पेरीफेरल हाइवे टोल की थी. इस पर्ची के सहारे पुलिस मृतक के हत्यारे अजीपाल उर्फ एमएलए, सोनू और शकील को ग्राम घंघोला के पास से गिरफ्तार किया.

Last Updated : Sep 12, 2020, 5:24 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details