दिल्ली

delhi

ETV Bharat / jagte-raho

गाजियाबाद: ज्वेलरी शॉप पर लुटेरों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, वारदात CCTV में कैद

गाजियाबाद में लगातार क्राइम की वारदातें सामने आ रही हैं, जिसे देखते हुए पुलिस काफी सतर्क है. इसी बीच दिनदहाड़े ज्वेलरी शॉप को लूटने की कोशिश में नाकाम होने पर बदमाशों ने कई राउंड गोलियां चलाई. जो पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

By

Published : Sep 24, 2020, 7:52 PM IST

In Ghaziabad, miscreants fired several rounds of bullets for failing to rob the jewelery shop
ज्वेलरी शॉप पर ताबड़तोड़ फायरिंग

नई दिल्ली/गाजियाबाद:जनपद गाजियाबाद में दिनदहाड़े ज्वेलरी शॉप को लूटने की कोशिश में नाकाम होने पर बदमाशों ने कई राउंड गोलियां चलाई. पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. मामला राजनगर एक्सटेंशन इलाके का है, जहां पर दिनदहाड़े संत ज्वेलर्स को लूटने की कोशिश की गई.

लूट के इरादे से ज्वेलरी शॉप पर ताबड़तोड़ फायरिंग

कई बदमाशों ने की फायरिंग

बताया जा रहा है कि 6 बदमाश यहां पर दिन के समय आए, जिन्होंने हेलमेट पहने हुए थे. हेलमेट में आ रहे लड़कों को देखकर ज्वेलरी शॉप में मौजूद मालिक और कर्मचारी सतर्क हो गए और उन्होंने ज्वेलरी शॉप का गेट बंद कर दिया. जिसके बाद बदमाशों ने शॉप गेट को तोड़ने की कोशिश की. इसमें नाकाम होने पर उन्होंने फायरिंग की. जिसमें कई राउंड गोलियां चलाने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए. जिसका वीडियों पास में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई.

ज्वेलरी शॉप मालिक ने अकेले किया सामना

आरोप है कि वारदात के समय दुकान के आसपास की सोसायटी के गार्ड भी मौके से गोलियों के डर की वजह से भाग निकले. दुकानदार और कर्मचारियों ने बदमाशों का दरवाजा बंद करके बहादुरी से सामना किया. वरना बड़ी वारदात हो सकती थी. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस दावा कर रही है कि जल्द बदमाशों को पकड़ लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details