दिल्ली

delhi

ETV Bharat / jagte-raho

गाजियाबाद: लगातार हो रहे एनकाउंटर फिर भी अपराधियों के हैं हौंसले बुलंद

दिल्ली से सटे गाजियाबाद में पुलिस द्वारा लगातार एनकाउंटर्स को अंजाम दिया जा रहा है. इसके बावजूद भी गंभीर आपराधिक वारदातों की दर में कमी नहीं आ पाई है.

By

Published : Jul 23, 2019, 10:42 AM IST

Updated : Jul 23, 2019, 2:08 PM IST

एनकाउंटर पर अपराधियों के हौंसले बुलंद

नई दिल्ली/गाजियाबाद: दिल्ली से सटे गाजियाबाद में पुलिस द्वारा लगातार एनकाउंटर्स को अंजाम दिया जा रहा है. इसके बावजूद लगातार अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. गाजियाबाद पुलिस द्वारा पिछले1 हफ्ते के अंदर 15 से भी ज्यादा एनकाउंटर को अंजाम दिया गया है. जिसमें कई इनामी अपराधियों को पकड़ा गया है.

एनकाउंटर पर अपराधियों के हौंसले बुलंद

एनकाउंटर्स का दौर जारी
गाजियाबाद के वर्तमान पुलिस कप्तान सुधीर कुमार सिंह के पदभार ग्रहण करने के बाद से ही एनकाउंटर में तेजी देखने को मिल रही है. गाजियाबाद पुलिस और एसटीएफ की संयुक्त टीम ने कई नामी-इनामी अपराधियों को पकड़ा है. कुछ दिन पहले जिले में हुए एक संयुक्त एनकाउंटर में एक दुर्दांत अपराधी को मार गिराया था. जिसमें पुलिस का एक जवान गंभीर रूप से घायल हुआ था. इसके बावजूद जिले में गंभीर आपराधिक वारदातों की दर में कमी नहीं आ पाई है.

गाजियाबाद के ग्रामीण इलाके लोनी, टोनिका सिटी और मसूरी थाना क्षेत्र के विभिन्न इलाकों में अपराधियों द्वारा कई गंभीर आपराधिक वारदातों को अंजाम दिया गया है. 2 दिन पहले ही लोनी इलाके में दुकान पर बैठे एक अधेड़ को अपराधियों द्वारा गोली मारी गई थी. तो वहीं जिले में कई छोटी-बड़ी लूट की वारदातों को भी अपराधी अंजाम दे चुके हैं.

अपराध की घटनाओं पर एसएसपी का बयान
वही जिले में बढ़ते अपराध की घटनाओं पर एसएसपी का कहना है कि अपराधियों पर नकेल कसने के लिए दुर्दांत अपराधियों का डाटा खंगाला जा रहा है, और जल्द ही गाजियाबाद अपराध मुक्त जिला बनेगा.

Last Updated : Jul 23, 2019, 2:08 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details