दिल्ली

delhi

ETV Bharat / jagte-raho

ग्रेटर नोएडा: इकोटेक 3 थाना पुलिस ने तीन शातिर चोरों को किया गिरफ्तार

ग्रेटर नोएडा में लूट और चोरी की वारदातें काफी बढ़ गई है, जिसे देखते हुए पुलिस पहले से ज्यादा सतर्क है. इसी बीच इकोटेक 3 थाना पुलिस ने तीन चोरों को गिरफ्तार किया है. जिनके पास से पुलिस ने एक ठेला रिक्शा, एक वेल्डिग गैस सलेंडर और अन्य सामान बरामद किया है.

By

Published : Jul 6, 2020, 8:55 PM IST

Ecotech 3 police arrested 3 thieves in Greater Noida
इकोटेक थर्ड थाना पुलिस

नई दिल्ली/ग्रे. नोएडा:ग्रेटर नोएडा के इकोटेक 3 थाना पुलिस ने क्षेत्र के अम्रपाली मॉल के पास से तीन शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है. जिनके पास से पुलिस ने भारी मात्रा में चोरी का सामान बरामद किया है, पकड़े गए चोर बंद कंपनियों और बंद घरों में चोरी की वारदात को अंजाम देते थे. जिनके नाम ताहिर, लुकमान और तस्लीम हैं.

इकोटेक 3 थाना पुलिस ने तीन चोरों को गिरफ्तार किया

इनके पास से एक वेल्डिग गैस सलेंडर, एक गैस कटर नोजिल व रेग्यूलेटर ,दो गैस पाईप, एक लोहे का पाईप और एक ठेला रिक्शा बरामद हुआ है. जिनको जिला हापुड़ से गिरफ्तार किया है.


पुलिस का क्या है कहना

चोरी के सामान के साथ पकड़े गए तीनों चोरों के संबंध में थाना इकोटेक 3 के प्रभारी निरीक्षक का कहना है कि तीनों ही आरोपी काफी शातिर किस्म के चोर हैं. इन्होंने अब तक कितनी वारदातों को अंजाम दिया है और इनका अपराधिक इतिहास क्या है, इसकी जानकारी की जा रही है. फिलहाल इन आरोपियों के खिलाफ धारा 380/411 में मामला दर्ज कर लिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details