दिल्ली

delhi

ETV Bharat / jagte-raho

नशे की लत को पूरा करने के लिए शुरू की स्नैचिंग, दोनों दोस्त गिरफ्तार

मोबाइल छीनने के आरोप में द्वारका नॉर्थ थाने की पुलिस ने दो स्नैचरों को गिरफ्तार किया है. द्वारका नॉर्थ थाने में एक व्यक्ति ने स्नैचिंग की शिकायत दर्ज कराई थी, जिसके बाद पुलिस द्वारा यह कार्रवाई की गई है.

By

Published : Nov 12, 2020, 6:58 PM IST

dwarka police arrested two snatchers
द्वारका स्नेचर गिरफ्तार

नई दिल्लीः नशे की लत को पूरा करने के लिए राह चलते युवक से मोबाइल छीनने वाले दो स्नैचरों को द्वारका नॉर्थ थाने की पुलिस ने गिरफ्तार किया है. जिनकी पहचान सतीश और संदीप के रूप में हुई है. इनके पास से पुलिस टीम ने छीने हुए दो मोबाइल फोन और एक बाइक बरामद की है.

द्वारका से 2 स्नैचर गिरफ्तार

डीसीपी संतोष कुमार मीणा ने बताया कि द्वारका नॉर्थ थाने में एक व्यक्ति ने अपने साथ हुई स्नैचिंग की शिकायत दर्ज कराई थी. मामले को गंभीरता से लेते हुए द्वारका एसीपी विजय सिंह की देखरेख में द्वारका नॉर्थ एसएचओ विजेंद्र सिंह, हेड कॉन्स्टेबल जितेंद्र, कुलदीप, कॉन्स्टेबल सुनील, सुभाष, बच्चू और कुलदीप की टीम का गठन किया गया. जिन्होंने वारदात वाली जगह की सीसीटीवी फुटेज की मदद से दोनों स्नैचरों को गिरफ्तार कर लिया.

ऑनलाइन शॉपिंग कंपनी में काम करते थे दोनों स्नैचर

इनके ठिकाने से पुलिस ने छीने हुए दो मोबाइल फोन और स्नैचिंग की वारदात को अंजाम देने में इस्तेमाल की जाने वाली बाइक भी बरामद की है. पूछताछ में दोनों ने बताया कि वह लोग एक ऑनलाइन शॉपिंग कंपनी में काम करते हैं, लेकिन गांजे की बुरी लत को पूरा करने के लिए उन्होंने अपराधिक गतिविधियों को अंजाम देना शुरू कर दिया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details