दिल्ली

delhi

ETV Bharat / jagte-raho

चोरी हुए 4 मोबाइल को द्वारका जिले की साइबर सेल ने ढूंढा

द्वारका जिले की साइबर पुलिस टीम ने मोबाइल चोरी के आरोप में चार लोगों को पकड़ा है. साथ ही टेक्निकल सर्विलांस की मदद से चार मोबाइल फोन भी ढूंढ़ निकाला है.

By

Published : Nov 19, 2020, 6:47 PM IST

dwarka cyber cell caught four mobile theft accused
द्वारका पुलिस

नई दिल्लीः चोरी हुए 4 मोबाइल फोन को द्वारका जिले के साइबर सेल की पुलिस टीम ने टेक्निकल सर्विलांस की मदद से ढूंढ निकाला है. इतना ही नहीं पुलिस ने फोन का इस्तेमाल करने वाले 4 लोगों को भी पकड़ा है.

चोरी हुए 4 मोबाइल को द्वारका जिले की साइबर सेल ढूंढा

डीसीपी के अनुसार साइबर सेल के सब इंस्पेक्टर राजेश और एएसआई मुकेश की टीम मोहन गार्डन, नजफगढ़ और बाबा हरिदास नगर थाने में दर्ज मोबाइल चोरी के 4 मामले में इन चारों मोबाइल की तलाश कर रहे थे. मोबाइल की तलाश करने के दौरान पुलिस ने इन मोबाइलों को ट्रेस किया, जिनकी लोकेशन उत्तम नगर, बवाना और गुरुग्राम दिखाई गई.

पुलिस ने छापेमारी कर इन मोबाइल को रिसीवर सहित ढूंढ निकाला और उन्हें संबंधित थाने में पुलिस के हवाले कर दिया. ताकि स्थानीय पुलिस मामले की में आगे की कार्रवाई कर सकें. आपको बता दें कि इन चारों मामले में मोबाइल के रिसीवर की पहचान मनोज कुमार, विमल कुमार, जितेंद्र और राम थापा के रूप में हुई है.

अभी भी की जा रही है पूछताछ

फिलहाल स्थानीय पुलिस इन मामलों में इन रिसीवर से पूछताछ कर यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि इन मोबाइल को उन्होंने किससे खरीदा था और कितने समय से इसका प्रयोग कर रहा थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details