दिल्ली

delhi

ETV Bharat / jagte-raho

द्वारका: वारदात से पहले ही AATS के हत्थे चढ़ा बदमाश, हथियार बरामद

नजफगढ़ में किसी वारदात को अंजाम देने की नियत से घूम रहे बदमाश को द्वारका जिले की एएटीएस पुलिस टीम ने गिरफ्तार किया है. जिसकी पहचान सुनील उर्फ विनोद के रूप में हुई है.

By

Published : Jul 21, 2020, 8:48 PM IST

Dwarka AATS police team arrested a miscreant
द्वारका थाना

नई दिल्ली: राजधानी के नजफगढ़ में किसी वारदात को अंजाम देने की नियत से घूम रहे बदमाश को द्वारका जिले की एएटीएस पुलिस टीम ने गिरफ्तार किया है. जिसकी पहचान सुनील उर्फ विनोद के रूप में हुई है. पुलिस ने उसके पास से एक लोडेड कंट्री में पिस्टल और एक जिंदा कारतूस भी बरामद किया है.

एएटीएस पुलिस टीम ने एक बदमाश को किया गिरफ्तार



पुलिस को मिली थी जानकारी

डीसीपी द्वारका एंटो अल्फोंस के अनुसार इस बदमाश पर साल 2014 में हत्या के मामले में शामिल और साल 2019 में अपने दोस्त की हत्या करने का मामला दर्ज है. पुलिस के अनुसार एएटीएस की टीम को इस बदमाश के बारे में जानकारी मिली थी कि यह बदमाश किसी वारदात को अंजाम देने की नियत से नजफगढ़ में घूम रहा है. जिसके बाद एसीपी ऑपरेशंस जोगिंदर सिंह जून की देखरेख में एएटीएस इंस्पेक्टर रामकिशन की टीम ने ट्रैप लगाकर नजफगढ़ के दिचाऊं कलां से इसे को गिरफ्तार कर लिया है.


आर्म्स एक्ट के तहत दर्ज किया मामला

तलाशी के दौरान उसके पास से एक कंट्री मेड पिस्टल बरामद हुई, जिसे पुलिस ने जब्त कर इसके खिलाफ बाबा हरिदास नगर थाने में आर्म्स एक्ट का मामला दर्ज कर लिया है. फिलहाल पुलिस अब इस बदमाश से पूछताछ कर पता लगाने की कोशिश कर रही है कि ये और कितने मामलों में शामिल है? हथियार के साथ यह नजफगढ़ इलाके में क्यों घूम रहा था?

ABOUT THE AUTHOR

...view details