दिल्ली

delhi

ETV Bharat / jagte-raho

कालकाजी थाने की पुलिस ने एक शातिर चोर को किया गिरफ्तार

लॉकडाउन के दौरान शातिर चोर चोरी की वारदातों को अंजाम देने से भी बाज नहीं आ रहे हैं. इसी कड़ी में कालकाजी थाने की पुलिस टीम ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है और पुलिस मामले की जांच कर रही है.

By

Published : May 1, 2020, 7:00 PM IST

In Delhi, Kalkaji police have arrested a vicious thief
शातिर चोर

नई दिल्ली:पूरे देश में कोरोना संकट की वजह से लॉकडाउन चल रहा है. वहीं इस दौरान शातिर चोर चोरी की वारदातों को अंजाम देने से भी बाज नहीं आ रहे हैं. इसी कड़ी में कालकाजी थाने की पुलिस टीम ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है और पुलिस मामले की जांच कर रही है.

पुलिस ने एक शातिर चोर को गिरफ्तार किया है.

पुलिस ने 3 केस सुलझाने का दावा किया

साउथ ईस्ट दिल्ली के गोविंदपुरी थाने की पुलिस टीम ने एक चोर को चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपी की पहचान विशाल उर्फ लहरी के रूप में हुई है. इसके पास से पुलिस ने बटनदार चाकू, 3 मोबाइल फोन और दो लैपटॉप बरामद किए है. इसकी गिरफ्तारी से पुलिस ने 3 केस सुलझाने का दावा किया है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही हैं.


आरोपी पांच मामलों में सम्मिलित
डीसीपी साउथ ईस्ट आर पी मीणा ने बताया कि कालकाजी इलाके में चोरी के मामले को देखते हुए कालकाजी थाने की पुलिस टीम ने चोरों की जानकारी जुटानी शुरू की थी. एसएचओ संदीप घई के नेतृत्व में पुलिस टीम ने आरोपी विशाल को हिरासत में लिया. जब इसकी तलाशी ली गयी तो इसके पास से बटनदार चाकू मिला. उसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने बताया कि इससे पहले आरोपी पांच मामलों में सम्मिलित रहा है. वहीं इसकी गिरफ्तारी से पुलिस ने तीन मामले सुलझाने का दावा किया हैं. आरोपी कालकाजी इलाके में चोरी की वारदातों को अंजाम दिया करता था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details