दिल्ली

delhi

ETV Bharat / jagte-raho

दक्षिणी दिल्ली: चोरी के आरोप में दो महिलाएं गिरफ्तार

नारकोटिक्स स्क्वायड की टीम ने बुजुर्ग से चोरी के मामले का खुलासा करते हुए दो महिलाओं को गिरफ्तार किया है. इनके पास से पुलिस ने 20 हजार रुपये भी बरामद किए हैं. फिलहाल इनसे पूछताछ कर पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही हैं.

By

Published : Feb 29, 2020, 5:37 PM IST

Delhi Police arrested two women in theft case
गिरफ्तार महिलाएं

नई दिल्ली: दक्षिणी दिल्ली के नारकोटिक्स स्क्वायड की टीम ने बुजुर्ग से चोरी के मामले का खुलासा करते हुए दो महिलाओं को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार महिलाओं की पहचान श्यामा और रोमा के रूप में हुई है. इनके पास से पुलिस ने 20 हजार रुपये भी बरामद किए हैं. पुलिस द्वारा इनसे पूछताछ कर पूरे मामले की जांच की जा रही है.

नारकोटिक्स स्क्वायड टीम द्वारा दो महिलाएं गिरफ्तार

दोनों महिलाओं पर पहले से कई मामले दर्ज

डीसीपी साउथ अतुल ठाकुर ने बताया कि बीते 3 अक्टूबर 2019 को मालवीय नगर के केनरा बैंक से 60 वर्षीय असमुद्दीन ने डेढ़ लाख कैश चोरी की रिपोर्ट मालवीय नगर थाने में दर्ज कराई थी. इसी मामले की जांच में सीसीटीवी फुटेज खंगालने पर दो महिलाओं को संदिग्ध अवस्था में देखा गया था.

नारकोटिक्स स्क्वायड ने किया मामले का खुलासा

आप को बता दे की गुप्त सूचना के आधार पर दोनों महिलाओं को दक्षिणी दिल्ली की नारकोटिक्स स्क्वायड की टीम ने अंबेडकर नगर थाना इलाके से गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि दोनों गिरफ्तार आरोपी महिलाओं पर पहले से भी कई मामले दर्ज हैं. फिलहाल इनसे पूछताछ कर पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details