दिल्ली

delhi

ETV Bharat / jagte-raho

पकड़ा गया 50 हजार का इनामी तस्कर, आर्म्स एक्ट के तहत कई मामले थे दर्ज

पकड़े गए आरोपी के ऊपर पहले से ही आर्म्स एक्ट के तहत कई मामले दर्ज थे. साथ ही आरोपी पर 50000 हजार का इनाम भी रखा गया था.

By

Published : Oct 7, 2019, 7:30 AM IST

दिल्ली पुलिस ने कुख्यात बदमाश को किया गिरफ्तार

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस ने रविवार को अवैध हथियारों की तस्करी करने वाले कुख्यात बदमाश अजय गौतम को गिरफ्तार किया है. दरअसल पुलिस पिछले लंबे समय से आर्म्स एक्ट के तहत आरोपी की तलाश कर रही थी.

दिल्ली पुलिस ने कुख्यात बदमाश को किया गिरफ्तार

जिसे लेकर पुलिस ने अपने खुफिया सूत्रों को भी अलर्ट पर रखा हुआ था. इसी बीच दिल्ली पुलिस की साउथर्न रेंज की स्पेशल सेल की टीम को इंस्पेक्टर ईश्वर सिंह लीड कर रहे थे. एसीपी अतर सिंह के सुपरविजन में उन्हें आरोपी अजय गौतम के बारे में जानकारी मिली, जिसके बाद एक टीम बनाई गई और आरोपी को पकड़ने के लिए खास योजना के अंतर्गत दिल्ली पुलिस ने अपना जाल बिछाया था.

आरोपी पर था 50 हजार का इनाम

बता दें कि आरोपी के ऊपर पहले से ही आर्म्स एक्ट के तहत कई मामले दर्ज थे और आरोपी पर 50 हजार का इनाम भी रखा गया था. पुलिस ने बताया कि अजय गौतम के ऊपर आरोप है कि वह राजधानी दिल्ली समेत पूरे उत्तर भारत में गैर कानूनी तरीके से हथियार सप्लाई करता था और यह सब हथियार वह मध्य प्रदेश और दूसरे राज्यों से लेकर आता था.

पुलिस ने बताया कि मंगोलपुरी के इंडस्ट्रियल एरिया के ए ब्लॉक में आरोपी छिपा हुआ था. जहां से उसे गिरफ्तार किया गया. गिरफ्तारी के समय आरोपी के पास से 2 सेमी ऑटोमेटिक पिस्टल, 32 बोर की के साथ में दो मैगजीन और 10 जिंदा कारतूस भी बरामद हुए हैं. बहरहाल आरोपी को गिरफ्तार करके दिल्ली पुलिस ने सलाखों के पीछे भेजकर आगे की कार्रवाई कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details