दिल्ली

delhi

ETV Bharat / jagte-raho

UP पुलिस पर फायरिंग के बाद दिल्ली में लूट करने वाला बदमाश गिरफ्तार

डीसीपी द्वारका एन्टो अल्फोंस ने बताया की हाल ही में बाबा हरिदास नगर इलाके में एक व्यक्ति पर लोहे की रॉड से वार करके घायल करके उससे लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया था. उस मामले में पुलिस टीम ने एक बदमाश को गिरफ्तार किया था. जबकि इसके दूसरे साथी की पुलिस टीम तलाश कर रही थी.

By

Published : Jan 7, 2020, 5:27 PM IST

Delhi Police arrested a crook from najafgarh
दिल्ली पुलिस ने बदमाश को गिरफ्तार किया

नई दिल्ली: दिल्ली के द्वारका डिस्ट्रिक्ट के बाबा हरिदास नगर थाना पुलिस ने एक शातिर बदमाश को गिरफ्तार किया है. जो लूटपाट की वारदात को अंजाम देता था.

दिल्ली पुलिस ने लूट करने वाले बदमाश को गिरफ्तार किया


'लोहे की रॉड से वार कर लूटपाट किया था'

डीसीपी द्वारका एन्टो अल्फोंस ने बताया कि हाल ही में बाबा हरिदास नगर इलाके में एक व्यक्ति पर लोहे की रॉड से वार करके घायल करके उससे लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया था. उस मामले में पुलिस टीम ने एक बदमाश को गिरफ्तार किया था. जबकि इसके दूसरे साथी की पुलिस टीम तलाश कर रही थी. इसी तलाशी में एसीपी नजफगढ़ विजय सिंह यादव की देखरेख में एसएचओ बाबा हरिदास नगर सी आर मीणा, सब इंस्पेक्टर सेवेंद्र, हेड कांस्टेबल प्रदीप, जितेंद्र, सुनील की टीम ने इसे झरोदा नाले के पास से ट्रैप करके पकड़ा और इसके पास से लूटे गए अमाउंट में से कुछ केश भी बरामद किया गया.

यूपी पुलिस पर भी कर चुका था फायरिंग

पूछताछ में पता चला कि गिरफ्तार बदमाश मनीष कुमार झरोदा कलां का ही रहने वाला है और यह यूपी में भी पुलिस टीम पर फायरिंग भी कर चुका है. यह अपने दूसरे साथी के साथ मिलकर लूटपाट की वारदात को अंजाम देता है. पुलिस ने बतााय कि आरोपी को पहले भी नजफगढ़ इलाके से गिरफ्तार किया गया था. जब किरायेदारों की जांच में पुलिस की टीम को इसके बारे में पता चला था कि गिरफ्तार होने के बाद तिहाड़ जेल से बाहर आने के बाद इसने फिर से वारदात को अंजाम देना शुरू कर दिया.


ABOUT THE AUTHOR

...view details