दिल्ली

delhi

ETV Bharat / jagte-raho

नजफगढ़: पेट्रोलिंग के दौरान पकड़ा गया बदमाश, बरामद हुआ हथियार

पेट्रोलिंग के दौरान नजफगढ़ पुलिस ने एक बदमाश को गिरफ्तार किया है और इसके पास से हथियार भी बरामद किया है. वहीं अब पुलिस यह पता लगाने की कोशिश में जुटी है कि इस बदमाश ने किस व्यक्ति से पिस्टल और कारतूस खरीदा था.

By

Published : Jun 23, 2020, 3:32 PM IST

criminal arrested during patrolling in Najafgarh delhi
नजफगढ़ पुलिस

नई दिल्ली:राजधानी मेंअनलॉक की शुरुआत होने के बाद से ही बदमाशों ने भी अपनी गतिविधियां तेज कर दी है और अपराधिक वारदातों को अंजाम देने लगे हैं. ऐसे में पुलिस भी चौकन्ना हो गई है और अलग-अलग इलाकों में निगरानी रखते हुए बदमाशों के इरादों को नाकाम कर रही है. इसी दौरान नजफगढ़ थाने की पुलिस टीम ने एक बदमाश को गिरफ्तार किया है और इसके पास से हथियार भी बरामद किया गया है.

पेट्रोलिंग के दौरान पकड़ा गया बदमाश


बीडीओ ऑफिस के पास से किया गया गिरफ्तार

इस बारे में जानकारी देते हुए डीसीपी एन्टो अल्फोंस ने बताया कि एसीपी विजय सिंह यादव की देख-रेख में एसएचओ सुनील कुमार, कॉन्स्टेबल करण और दीपक की टीम बीडीओ ऑफिस के पास पेट्रोलिंग कर रही थी. इस दौरान उन्होंने शक के आधार पर एक व्यक्ति को पकड़ा. जब उसकी तलाशी ली गई तो उसके पास से एक पिस्टल और छह जिंदा कारतूस बरामद हुए. पूछताछ में पुलिस को पता लगा कि उसका नाम राकेश है और वह श्याम विहार इलाके का रहने वाला है.


हथियार के सप्लायर का पता लगाने में जुटी पुलिस

इसके बाद नजफगढ़ थाने में आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर बदमाश को गिरफ्तार कर लिया गया और अब पुलिस यह पता लगाने की कोशिश में जुटी है कि इस बदमाश ने किस व्यक्ति से पिस्टल और कारतूस खरीदा था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details