दिल्ली

delhi

ETV Bharat / jagte-raho

BPO में कार्यरत युवती की हत्या का खुलासा, बॉयफ्रेंड गिरफ्तार

बीपीओ में काम करने वाली एक महिला की हत्या के मामले में पुलिस ने बॉयफ्रेंड को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार शख्स की पहचान सतीश कुमार के रूप में हुई, जो कुतुब विहार फेस वन का रहने वाला है.

By

Published : Oct 3, 2020, 6:34 PM IST

boyfriend arrested for killing his girlfriend by chawla police
बॉयफ्रेंड गिरफ्तार

नई दिल्लीः छावला थाना की पुलिस टीम ने बीपीओ में काम करने वाली एक महिला की हत्या के सनसनीखेज मामले का खुलासा करते हुए, उसके बॉयफ्रेंड को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार शख्स की पहचान सतीश कुमार के रूप में हुई, जो कुतुब विहार फेस वन का रहने वाला है. डीसीपी संतोष कुमार मीणा ने जानकारियां साझा की.

BPO में कार्यरत युवती की हत्या का खुलासा

डीसीपी अनुसार, 25 सितंबर को पुलिस को छावला इलाके के एक घर से एक युवती का शव मिला था, जो गुरुग्राम के एक बीपीओ में नौकरी करती थी. सीसीटीवी फुटेज चेक करने पर पुलिस को पता लगा कि 23 सितंबर को युवती अपने दोस्त के साथ कमरे में दाखिल हुए, परंतु कुछ घंटे बाद वह अकेले बाहर निकला और स्कूटी लेकर फरार हो गया.

पूछताछ में पता लगा कि कमरा सतीश कुमार नाम के व्यक्ति को किराए पर दिया गया था. जिसके बाद पुलिस टीम को मोबाइल फोन, कॉल डिटेल रिकॉर्ड और सीक्रेट इनफॉरमेशन से पता लगा कि सतीश असम के डिब्रूगढ़ में अपने दोस्त से मिलने चला गया है.

असम पहुंची दिल्ली पुलिस की टीम

एसीपी अशोक त्यागी की देख-रेख में एसएचओ ज्ञानेंद्र राणा, सब इंस्पेक्टर अंकुर सेजवाल की टीम असम पहुंची. इस दौरान पुलिस को पता लगा कि सतीश डिब्रूगढ़ पहुंच कर अपने एक साथी को फोन कर यह जानकारी दी थी कि जिस स्कूटी पर वह फरार हुआ है, वह लखनऊ के आलमबाग बस स्टैंड पर पार्क की गई है.

मेघालय जाने के लिए 9000 में बुक की टैक्सी

पुलिस ने कॉल किए जाने वाले व्यक्ति को अपने साथ लिया और उसकी मदद से सतीश को गिरफ्तार कर लिया. जो मेघालय भागने के लिए 9000 में टैक्सी बुक कर चुका था. पूछताछ में सतीश ने पुलिस को बताया कि साल 2017 में उसकी शादी हुई थी. तभी से वह बीपीओ में काम करते वक्त दिशु कुमारी के साथ रिलेशनशिप में आया था. जब उसे पता लगा कि दिशु कुमारी किसी और के साथ रिलेशन में है, तो दोनों का इस बात को लेकर झगड़ा हो गया.

हत्या के बाद कंबल में लपेट कर बेड में डाला शव

23 सितंबर को दिशु ने सतीश को लैपटॉप लेने के लिए पालम मेट्रो स्टेशन बुलाया, जिसके बाद दोनों दिशु के घर पर वापस आए. घर पहुंचने के बाद दिशु के पास दूसरे व्यक्ति का फोन आने लगा, जिस पर सतीश और दिशु के बीच झगड़ा शुरू हुआ. तभी सतीश ने गला दबाकर उसकी हत्या कर दी. बॉडी को पलंग में छुपाते समय उसका सिर पलंग से टकराने की वजह से खून बहने लगा, जिसके बाद सतीश ने बॉडी को कंबल से लपेट कर पलंग में रख दिया और दिशु के कपड़े, फोन और लैपटॉप लेकर फरार हो गया.

पुलिस ने सतीश के पास से दिशु के कपड़े, स्कूटी और लैपटॉप के साथ वह मोबाइल फोन भी बरामद किया, जो उसने 31000 रुपये में द्वारका सेक्टर 12 की एक मोबाइल दुकान में बेच दिया था. फिलहाल पुलिस इस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details