दिल्ली

delhi

ETV Bharat / jagte-raho

स्पेशल स्टाफ ने हथियार के साथ 2 शातिर बदमाशों को किया गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस स्पेशल स्टाफ की टीम को दो शातिर बदमाश गिरफ्तार करने में कामयाबी मिली है. आरोपी के पास से कंट्री मेड पिस्टल और जिंदा कारतूस भी बरामद किया गया है.

By

Published : Jun 15, 2020, 4:10 PM IST

2 vicious crooks arrested with weapon by delhi police special staff
दिल्ली पुलिस स्पेशल स्टाफ

नई दिल्लीः आउटर डिस्ट्रिक्ट के स्पेशल स्टाफ की टीम ने दो शातिर लुटेरों को गिरफ्तार किया है. ये लुटेरे स्नेचिंग की वारदातों को भी अंजाम देते थे. आरोपी के पास से 2 कंट्री मेड पिस्टल और 4 जिंदा कारतूस बरामद किए गए हैं और साथ ही दो बाइकें भी जब्त की गई हैं.

30 मामलों में शामिल आरोपी गिरफ्तार

डीसीपी डॉ. एकोन ने बताया कि एसीपी ऑपरेशन सुभाष वत्स की देखरेख में इंस्पेक्टर अभियान चलाया गया. वहीं अजमेर सिंह, सब इंस्पेक्टर प्रदीप कुमार, एएसआई राजकुमार, रामकिशन, धर्मवीर, हेड कॉन्स्टेबल भरत भूषण और कॉन्स्टेबल दलीप सिंह की टीम सीक्रेट इंफॉर्मेशन पर इन दोनों लुटेरों को पकड़ने में कामयाब हुई है.

आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज

पूछताछ में पता लगा कि आरोपियों के नाम सूरज और रोहित है और दोनों राणा एनक्लेव के रहने वाले हैं. पुलिस ने रनहोला थाने में आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया.

डीसीपी ने बताया कि सूरज लूट, स्नैचिंग और आर्म्स एक्ट के 30 मामलों में शामिल है और रनहोला थाने का घोषित बैड करैक्टर भी है. जबकि रोहित पर लूट, स्नैचिंग और आर्म्स एक्ट के 11 मामले दर्ज हैं. इसके बाद पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details