दिल्ली

delhi

अमेरिका-मेक्सिको सीमा के समीप वाहन पलटने से दो लोगों की मौत, 10 घायल

By

Published : Jul 28, 2022, 9:09 AM IST

अमेरिका-मेक्सिको सीमा से करीब आठ मील दूर दक्षिणपूर्वी न्यू मेक्सिको में बुधवार को एक वाहन पलटने से उसमें सवार दो लोगों की मौत हो गयी और 10 घायल हो गए.

Two killed, 10 injured as vehicle capsizes near US-Mexico border
अमेरिका-मेक्सिको सीमा के समीप वाहन पलटने से दो लोगों की मौत

सनलैंड पार्क (मेक्सिको):अमेरिका-मेक्सिको सीमा से करीब आठ मील दूर दक्षिणपूर्वी न्यू मेक्सिको में बुधवार को एक वाहन पलटने से उसमें सवार दो लोगों की मौत हो गयी और 10 घायल हो गए. सनलैंड पार्क के दमकल प्रमुख डेनियल मेड्रानो ने बताया कि एसयूवी वाहन में इनके अलावा एक और व्यक्ति सवार था, लेकिन अभी यह स्पष्ट नहीं है कि उसे कोई चोट आई है या नहीं. न्यू मेक्सिको स्टेट पुलिस ने दो लोगों की मौत की पुष्टि की है, लेकिन इस पर टिप्पणी नहीं की कि क्या हादसे के वक्त कानून प्रवर्तन अधिकारी एसयूवी कार का पीछा कर रहे थे.

पढ़ें: प्रदर्शनकारी इराकी संसद में घुसे, ईरान के खिलाफ नारे लगाए

मेड्रानो ने बताया कि घायलों में से दो की हालत गंभीर है और सभी को विभिन्न अस्पतालों में भर्ती कराया गया है. संघीय अधिकारियों ने एक बयान में कहा कि अमेरिकी सीमा गश्ती एजेंट ने घटनास्थल पर मदद मुहैया कराई, लेकिन उन्होंने यह नहीं बताया कि किस तरह की मदद दी गई. अल पासो में मेक्सिको के वाणिज्य दूतावास ने एक बयान में कहा कि घायलों में से नौ लोग मेक्सिको के हैं और वह उनकी मदद कर रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details