दिल्ली

delhi

मलेशिया में लापता ब्रिटिश लड़की की खोज जारी

By

Published : Aug 8, 2019, 4:24 AM IST

4 अगस्त को मलेशिया में लापता हुई 15 वर्षीय एक ब्रिटिश लड़की की खोज जारी है. परिवार वालों का कहना की उनकी बेटी का रिसॉर्ट से अपहरण कर लिया गया है...

लापता लड़की की तलाश करती मलेशियाई पुलिस

कुआलालंपुरः ब्रिटेन 15 वर्षीय लड़की मलेशिया से लापता हो गई है. लापता लड़की की तलाश मलेशिया सरकार की तरफ से जारी है. बुधवार को पास के जंगल में पुलिसकर्मी लड़की की तलाश कर रहे हैं.

लड़की नाम नोरा क्वॉरिन बताया जा रहा है. 4 अगस्त को लापता हो गई. लड़की के लापता होने से लड़की का पूरा परिवार हैरान है.

लड़की अपने परिवार के साथ मलेशिया छुट्टी पर गए थे. मलेशिया के राजधानी कुआलालंपुर के पास स्थित दक्षिण में सेरेम्बन शहर में छुट्टियां मना रहे थे.

पुलिस ने लापता क्वॉरिन की तलाश में स्निफर कुत्ते का इस्तेमाल कर रही है. और आस-पास के इलाकों अलावा अन्य स्थानों पर तलाश कर रही है.

लापता लड़की की तलाश करती मलेशियाई पुलिस

बता दें कि एक 4 अगस्त को लड़की मलेशियाई रिसॉर्ट से गायब हो गई. लड़की के परिवार का कहना है कि लड़की का अपहरण कर लिया गया है. लेकिन पुलिस ने कहा कि ऐसे कहा नहीं जा सकता है. क्या हुआ है.

लड़की के परिवार वालों का कहना है कि वे दक्षिणी नेगेरी सेम्बिलन राज्य के दसून इको-रिसॉर्ट में ठहरे हुए थे. 4अगस्त को सुबह के समय बेडरूम की खिड़की को खुला पाया और देखा कि कमरे से बेटी गायब थी. परिवार वाले इसे आपराधिक मामला मान रहे हैं.

पढ़ेंःब्रिटेन ने अपने नागरिकों को जम्मू कश्मीर में 'सतर्क' रहने को कहा

पुलिस ने कहा कि यहा पर अपहरण के कोई भी संकेत नहीं है.

6 अगस्त को लड़की के परिवार वाले ने बयान दिया कि उन्हें विश्वास नहीं हो रहा है कि बेटी अपने आप यहां से चली गई. और गायब हो गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details