दिल्ली

delhi

सांप कांड में फंसे बिग बॉस विनर एल्विश यादव ने सलमान खान संग शेयर की फोटो, बोले- बहुत बदल गए

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Nov 11, 2023, 1:23 PM IST

Salman Khan and Elvish Yadav Photo : रेव पार्टी और सांप कांड में फंसे बिग बॉस ओटीटी 2 विनर एल्विश यादव ने सलमान खान के साथ एक तस्वीर शेयर कर लिखा है, बहुत बदल गए.

Elvish Yadav
रेव पार्टी और सांप कांड में फंसे बिग बॉस ओटीटी 2 विनर एल्विश यादव

हैदराबाद : सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 2 के विजेता एल्विश यादव इन दिनों मुसीबत में हैं. एल्विश यादव उर्फ सिस्टम पर सांपों की तस्करी और रेव पार्टी होस्ट करने के आरोप हैं. इस बीच एल्विश यादव ने सोशल मीडिया पर बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान संग अपनी तस्वीर शेरय की हैं. इस तस्वीर को सिस्टम के 21 लाख से ज्यादा फैंस ने लाइक कर लिया है. एल्विश ने सलमान खान के साथ जो तस्वीर शेयर की है, वो बिग बॉस के मौजुदा सीजन 17 की है.

तुम भी बहुत बदल गए.....

बीती रात इस तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर शेयर कर एल्विश ने लिखा है, वक़्त अजीब चीज़ है इसके साथ ढल गए, तुम भी बहुत करीब थे अब बहुत बदल गए'. इस तस्वीर में एल्विश बिग बॉस 17 के सेट पर सलमान खान के साथ खड़े मुस्कुरा रहे हैं.

एल्विश यादव का पोस्ट

फैंस हुए कन्फ्यूज

वहीं, अब एल्विश के इस पोस्ट पर उनके 15 मिलियन से ज्यादा फैंस कन्फ्यूज हैं. अब वह सिस्टम से इस पोस्ट पर सवाल कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है, सल्लू भाई के आगे कोई कुछ नहीं बोल सकता है'. वहीं, एल्विश का एक फैन लिखता है, सिस्टम भाई के आगे कोई बोल सकता है क्या?. इस पोस्ट पर ज्यादा यूजर्स ने सिस्टम ही लिखा है.

बता दें, हाल ही में एल्विश यादव पर रेव पार्टी के आयोजन और कोबरा सांप की तस्करी करने के आरोप लगे हैं. इस बाबत नोएडा पुलिस ने एल्विश पर एफाईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. वहीं, इन आरोपों के बाद एल्विश ने तुरंत सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर खुद को बेगुनाह बताया और कहा कि वह जांच के लिए तैयार हैं.

ये भी पढे़ें : 'मुझ पर लगे आरोप बेबुनियाद हैं, जांच के लिए तैयार हूं', सांपों की तस्करी और रेव पार्टी के आरोपों पर बोले एल्विश यादव, देखें वीडियो

ABOUT THE AUTHOR

...view details