दिल्ली

delhi

Bigg Boss OTT-2 को इतने दिनों का मिला Extension, जानें मेकर्स ने क्यों लिया ये डिसीजन

By

Published : Jul 9, 2023, 12:58 PM IST

बिग बॉस ओटीटी 2 को कुछ दिनों के लिए बढ़ा दिया गया है. इसकी पुष्टि शो के होस्ट सलमान खान ने की है. सलमान खान ने घर बिग बॉस के घर में मौजूद कंटेस्टेंट्स से कहा कि शो के पहले दो हफ्ते अच्छे रहे. उन्हें और मेहनत करनी की आवश्यकता है.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई: रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 2 को कुछ दिनों के लिए बढ़ा दिया गया है. शो के होस्ट सलमान खान ने शो के लेटेस्ट एपिसोड में इसकी पुष्टि की है. जब शो का प्रीमियर हुआ था, तो यह बताया गया था कि बिग बॉस ओटीटी 2 केवल 6 सप्ताह के लिए जिओ सिनेमा पर स्ट्रीम होगा. हालांकि शो के होस्ट सलमान खान ने पुष्टि की है कि शो को दो सप्ताह के लिए बढ़ा दिया गया है.

सलमान ने घर में मौजूद कंटेस्टेंट से कहा कि शो को 2 हफ्ते और बढ़ाया जा रहा है. सलमान ने कहा, 'भले ही घर में माहौल खराब रहा हो, इसके बावजूद जनता अभी भी घर में सभी को प्यार दे र है. पब्लिक रिएक्शन्स को देखते हुए शो को दो हफ्ते का एक्सटेंशन मिल रहा है.' सलमान की यह बात सुनकर सारे कंटेस्टेंट खुश हो जाते हैं. सलमान ने कंटेस्टेंट से शो में और एक्टिव होने के लिए भी कहा क्योंकि दर्शक उन्हें देख रहे हैं.

शो के एक्सटेंशन पर कंटेस्टेंट्स से क्या बोले सलमान?
सलमान खान ने कहा, 'यह क्या, सिर्फ छह सप्ताह? हो सकता है कि इसे बढ़ाकर आठ हफ्ते कर दिया जाए. इसका क्या मतलब है? यानी शो को दो हफ्ते का एक्सटेंशन मिल गया है. इसका मतलब है कि लोग इसे पसंद कर रहे हैं. बिग बॉस ओटीटी 2 के पहले दो हफ्तों में 400 करोड़ मिनट का वॉच टाइम. जितना मैं दिखता हूं उससे ज्यादा आप लोगों को देखा जा रहा है. जाहिर है, इस सीजन को दो सप्ताह बढ़ा दिया गया है. अब, यह तय करना आपकी जिम्मेदारी है कि लोग इसे और भी अधिक पसंद करें. इसे और भी अधिक देखें. आप सभी को खुद पर काम करने की जरुरत है.'

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details