दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

Bigg Boss OTT 2 : बच्चों को याद कर खूब रोईं नवाजुद्दीन सिद्दीकी की एक्स वाइफ, बोलीं- तलाक नहीं होता तो....

Bigg Boss OTT 2 : सलमान खान के होस्ट वाले शो बिग बॉस ओटीटी 2 को ओटीटी पर स्ट्रीम हुए पांच दिन हो गए हैं और इन पांच दिनों के अंदर एक्टर नवाजुद्दीन की पत्नी आलिया को बच्चों की याद आ गई और वह फूट-फूटकर रोने लगीं.

By

Published : Jun 22, 2023, 2:04 PM IST

Updated : Jun 22, 2023, 2:45 PM IST

Bigg Boss OTT 2
नवाजुद्दीन की एक्स वाइफ

मुंबई :बिग बॉस ओटीटी 2 स्ट्रीमिंग होने के अपने पहले दिन से ही चर्चा में हैं. सलमान ने कंटेस्टेंट सुपरस्टार पुनीत को पहले दिन घर से बाहर कर धमाकेदार आगाज किया. सोशल मीडिया स्टार पुनीत ने घर की चीजों के नुकसान पहुंचाया और बिग बॉस के लिए भला-बुरा कहा. इसके बाद बिग बॉस ने चुनौती देते हुए उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया. वहीं, घर में अन्य कंटेस्टेंट को पुनीत की गलती से बड़ा उदाहरण मिला है कि बिग बॉस के घर में रहना है तो उसके रूल्स जरूर फॉलो करने होंगे.

अब शो इसलिए चर्चा में आ गया है क्योंकि इस शो में एक्टर नवाजुद्दीन की पूर्व पत्नी आलिया भी हैं. आलिया को शो के पांचवें दिन ही अपने बच्चों की याद आ गई है और वह शो में खूब फूट-फूटकर रोती दिखी हैं.

'अगर मेरा तलाक नहीं होता...'

शो के पांचवें दिन जब आलिया रोती हुई दिखीं तो कंटेस्टेंट अभिषेक मल्हान ने उनसे रोने की वजह पूछी. इस पर आलिया ने बताया, मेरा छोटा वाला बेटा बिल्कुल मेरे जैसा है, वो अपनी फीलिंग्स को मेरी तरह खुद तक ही रखता है, मेरी याद आने पर भी वह अपना दर्द किसी को नहीं बताता, ठीक मैं भी ऐसी ही हूं, मैं किसी को अपनी प्रॉब्लम्स नहीं बतातीं, मेरा बेटा बोल नहीं पाता और बेटी ऐसी नहीं है, क्योंकि बेटे को बुखार होने पर उसे मेरी जरुरत पड़ती है, अगर मेरा तलाक नहीं होता तो मैं यहां कभी नहीं आती, लेकिन करियर और बच्चों की वजह से मुझे यहां आना पड़ा है'.

गौरतलब है कि घर में एंट्री वाले दिन आलिया ने सलमान खान को बताया था कि इस शो में जाने के लिए उनके पूर्व पति नवाजुद्दीन ने ही सलाह दी थी. आलिया ने आगे बताया था कि उन्होंने दिलासा दी थी कि वह बच्चों को पेरिस घुमाने ले जाएंगे. आलिया ने सलमान से कहा कि नवाजुद्दीन ने जीवन 19 सालों तक मेरा हर जरूरत में साथ दिया था.

ये भी पढ़ें : Bigg Boss OTT 2 : इतना लग्जरी है बिग बॉस ओटीटी-2 हाउस, तस्वीरों में देखें घर का कोना-कोना
Last Updated : Jun 22, 2023, 2:45 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details