दिल्ली

delhi

वर्ल्ड कप क्लोजिंग सेरेमनी में परफॉर्म करेगी ये विदेशी सिंगर!, स्टेडियम में बैठ मैच देखेंगे ये बॉलीवुड और साउथ सिनेमा स्टार्स

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Nov 17, 2023, 3:10 PM IST

Updated : Nov 17, 2023, 3:59 PM IST

World Cup Final : भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 19 नवंबर को होने वाले फाइनल मैच में कौन-कौन स्टार्स दस्तक देगा और कौन-कौन क्लोजिंग सेरेमनी में परफॉर्म करेगा यहां जानें.

World Cup Closing Ceremony
भारत और ऑस्ट्रेलिया फाइनल

हैदराबाद : क्रिकेट विश्व कप 2023 के महामुकाबले का समय नजदीक आ रहा है. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाले फाइनल मुकाबले की पिच तैयार हो चुकी है. दुनियाभर में इस खिताबी मुकाबले को लेकर हलचल मची हुई है. इधर, इंडिया में घर-घर शोर है कि इस बार वर्ल्ड कप हमारा ही है. वहीं, बॉलीवुड से लेकर साउथ स्टार्स तक इस मुकाबले को देखने की तैयारी कर रहे हैं. इतना ही नहीं वर्ल्ड कप की खिताबी जंग से पहले क्लोजिंग सेरेमनी होगी. विश्व कप क्लोजिंग सेरेमनी में अल्बेनियन सिंगर और सॉन्ग राइटर दुआ लिपा परफॉर्म करने जा रही है.

वहीं, इस मुकाबले में रनजीकांत, अमिताभ बच्चन, कमल हासन, राम चरण, नागार्जुन, मोहनलाल और वेंकटेश समेत कई स्टार्स स्टेडियम में मैच देखने के लिए पहुंचने वाले हैं.

बता दें, अभी इन सभी के नाम फाइनल नहीं हुए हैं, लेकिन अटकले हैं कि वर्ल्ड फेमस विदेशी सिंगर दुआ लिपा वर्ल्ड कप में परफॉर्म कर सकती हैं. वहीं, कहा यह भी जा रहा है कि भारत और न्यूजीलैंड के खिलाफ सेमीफाइनल मुकाबला स्टेडियम में देखने के बाद रजनीकांत एक बार फिर स्टेडियम में मैच देखने पहुंचेंगे.

रजनीकांत को बसीसीआई से विश्व कप 2023 के लिए गोल्डन टिकट मिला हुआ है और वहीं, सदी के महानायक को भी गोल्डन टिकट से नवाजा गया है. अब कहा जा रहा है कि अमिताभ बच्चन 19 नवंबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होने वाले फाइनल मुकाबले को देखने जा सकते हैं. वहीं, बिग भी ने अपने एक्स पोस्ट में भी लिखा है, सोच रहा हूं, जाऊं या ना जाऊं'.

ये साउथ स्टार्स भी देंगे दस्तक

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रजनीकांत के अलावा साउथ सुपरस्टार कमल हासन, मोहनलाल, नागार्जुन, वेंकटेश और आरआरआर स्टार राम चरण और जूनियर एनटीआर के आने की भी उम्मीद है.

टीम इंडिया ऑल द बेस्ट

ये भी पढे़ं : 'किंग कोहली' की विराट तारीफ के बाद बोलीं 'क्वीन' कंगना रनौत- मैंने पहले ही कह दिया है वर्ल्ड कप तो इंडिया ही जीतेगी
Last Updated : Nov 17, 2023, 3:59 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details