दिल्ली

delhi

SRK : बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में क्यों नहीं गए शाहरुख खान, सामने आई ये वजह

By

Published : Apr 17, 2023, 5:08 PM IST

Updated : Apr 17, 2023, 5:30 PM IST

Shah Rukh Khan : बीती रात बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में सलमान खान समेत कई स्टार्स ने शिरकत की थी, लेकिन शाहरुख खान इस पार्टी से गायब रहे. अब शाहरुख के इस पार्टी में शरीक ना होने की वजह सामने आ गई है.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई : बाबा सिद्दीकी ने हर साल की तरह मौजूदा साल में भी इफ्तार पार्टी का जश्न खास मेहमानों और बॉलीवुड स्टार्स संग मनाया. इस इफ्तार पार्टी में बॉलीवुड के तमाम स्टार्स ने खूब सज-धजकर शिरकत की थी. बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान अपनी अपकमिंग फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' की पूरी स्टारकास्ट को लेकर बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में पहुंचे थे. लेकिन बॉलीवुड के एक और सुपरस्टार शाहरुख खान इस साल बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में कहीं नजर नहीं आए. गौरतलब है कि बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में ही कुछ साल पहले शाहरुख खान और सलमान खान का पैचअप हुआ था, लेकिन फैंस बेचैन आखिर इस साल शाहरुख खान इस इफ्तार पार्टी में क्यों नहीं आए. अब इसकी वजह सामने आ चुकी है.

इफ्तार पार्टी में क्यों नहीं आए शाहरुख खान

बता दें, शाहरुख खान हाल ही में कई बॉलीवुड पार्टीज में नजर आए थे. एक तरफ वह अनन्या पांडे की कजिन अलाना पांडे की शादी में पूरे परिवार को लेकर पहुंचे थे, तो वहीं देश के धनी बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के नीता-मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर इवेंट (NMACC) में भी पत्नी और बच्चों संग नजर आए थे, लेकिन बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी से इस बार शाहरुख खान नदारद रहे. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शाहरुख खान अपने वर्क कमिटमेंट की वजह से इफ्तार पार्टी अटैंड नहीं कर पाए.

शाहरुख खान का वर्क फ्रंट

बता दें, 'पठान' से दुनियाभर में तहलका मचाने के बाद शाहरुख खान अपनी दो आगामी फिल्में 'जवान' और 'डंकी' को लेकर तैयारी कर रहे हैं. 'जवान' आगामी 2 जून को रिलीज होने जा रही है और फिल्म 'डंकी' मौजूदा साल के अंत में रिलीज होगी. ऐसे में शाहरुख खान अपने वर्क कमिटमेंट के चलते इफ्तार पार्टी में शिरकत नहीं कर सके.

ये भी पढे़ं : KKR VS MI : सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन के लिए शाहरुख खान ने कह दी ये बड़ी बात, बोले- जब आप मैदान में...

Last Updated : Apr 17, 2023, 5:30 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details