दिल्ली

delhi

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Dec 21, 2023, 12:38 PM IST

Updated : Dec 21, 2023, 12:53 PM IST

ETV Bharat / entertainment

जॉर्जिया एंड्रियानी से ब्रेकअप के बाद 56 साल के अरबाज खान करेंगे शौरा खान से शादी?, जानें कौन हैं ये, सामने आई वेडिंग डेट

Arbaaz Khan and Shura Khan : सलमान खान के 56 साल के छोटे भाई अरबाज खान एक बार फिर शादी करने जा रहे हैं. जॉर्जिया एंड्रियानी से ब्रेकअप के बाद उन्हें कोई और मिल गई है, जिससे वह दिसंबर 2023 में इस दिन शादी करने जा रहे हैं.

कौन हैं शौरा खान
Arbaaz Khan

हैदराबाद : बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान आज 57 साल की उम्र के हो रहे हैं और एक हफ्ते बाद 27 दिसंबर को 58 साल के हो जाएंगे, लेकिन अभी तक 'भाईजान' के सिर पर शादी का सहरा नहीं बंधा है. इधर, सलमान खान के दोनों छोटे भाई अरबाज खान और सुहैल खान तलाकशुदा जिंदगी जी रहे हैं, लेकिन अब एक बार फिर खान फैमिली में एक और महिला की एंट्री होने जा रही है. जी हां, एक्टर, प्रोड्यूसर और टॉक शो होस्ट अरबाज खान शादी करने जा रहे हैं. अरबाज खान ने मलाइका अरोड़ा से पहली शादी की थी और तलाक के बाद विदेशी मॉडल जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट किया था और फिर ब्रेकअप कर लिया. अब अरबाज खान की जिंदगी में एक और मिस्ट्री गर्ल की एंट्री हुई है, जिससे वह शादी करने जा रहे हैं. आइए जानते हैं आखिर कौन हैं वो और क्या शादी की डेट?

फिक्स हुई शादी की डेट ?

अरबाज खान को 56 साल की उम्र में एक बार फिर प्यार हो गया है और वो कोई नहीं बल्कि एक मेकअप आर्टिस्ट शौरा खान हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अरबाज खान अपनी नई कथित गर्लफ्रेंड शौरा खान से आगामी 24 दिसंबर को प्राइवेट सेरेमनी में शादी रचाने जा रहे हैं. इस शादी में परिजन, खास रिश्तेदार और करीबी दोस्त ही शामिल होंगे.

कहां हुई शौरा से अरबाज की मुलाकात?

बता दें, इन दिनों अरबाज खान एक्ट्रेस रवीना टंडन संग अपनी नई फिल्म 'पटना शुक्ला' से चर्चा में हैं. इस फिल्म की मेकअप आर्टिस्ट शौरा खान हैं. इसी फिल्म के सेट पर अरबाज खान और शौरा खान की मुलाकात हुई है. कहा जा रहा है कि कपल अपनी रिलेशनशिप को लेकर सीरियस हैं और शादी करने जा रहा है. हालांकि इस रिलेशनशिप पर कथित कपल का कोई रिएक्शन नहीं आया है और ना ही उन्होंने अपना प्यार जगजाहिर किया है.

बता दें, शौरा खान बॉलीवुड की कई फिल्मों में बड़े-बडे़ स्टार्स के मेकअप कर चुकी हैं.

Last Updated : Dec 21, 2023, 12:53 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details