दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

WATCH : बीती रात इवेंट में बॉयफ्रेंड संग कॉजी होतीं दिखीं ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ, एक्टर के फैंस मार रहे ताने

WATCH : ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ एक बार फिर अपने बॉयफ्रेंड संग पार्टी में नजर आई हैं. यहां सुजैन खान को कैमरे के सामने बॉयफ्रेंड संग कॉजी होते देखा गया है. अब ऋतिक के फैंस उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं.

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Oct 14, 2023, 10:22 AM IST

Updated : Oct 14, 2023, 10:59 AM IST

Sussanne Khan
ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ

मुंबई :ऋतिक रोशन की पूर्व वाइफ सुजैन खान के रास्ते जुदा हो गए हैं. ऋतिक को सिंगर सबा आजाद तो सुजैन को एक्टर अर्सलन गोनी में नया प्यार मिला है. पूर्व कपल अब अपने नए-नए पार्नटर के साथ इन्जॉय कर रहा है. कभी ऋतिक तो कभी सुजैन खान अपने नए पार्टनर के साथ लाइमलाइट ें आते हैं. एक बार फिर अपने बॉयफ्रेंड अर्सलन गोनी के साथ नजर आई हैं. बीती रात एक इवेंट में इस कपल को स्पॉट किया गया है. यहां, सुजैन खान को बॉयफ्रेंड के साथ पैपाराजी के सामने बहुत क्लोज फोटो देते हुए देखा जा रहा है. कपल को ऑल ब्लैक लुक में यहां देखा गया है.

इस इवेंट में जब पैपाराजी के कैमरों की नजर सुजैन खान और उनके एक्टर बॉयफ्रेंड अर्सलन गोनी पर गई तो उन्होंने, जमकर पोज दिए. इस दौरान सुजैन खान अपने बॉयफ्रेंड को लेकर काफी प्रोटेक्टिव और पॉजेसिव नजर आईं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे सुजैन खान और अर्सलन के वीडियो पर ऋतिक रोशन के फैंस का गुस्सा सातवें आसमान पर जा पहुंचा है.

सुजैन पर बरसे ऋतिक के फैंस

ऋतिक रोशन के एक फैन ने सुजैन को अर्सलन की बाहों में देख गुस्से में लिखा है, ऋतिक रोशन में क्या कमी थी, जो झोला छाप आदमी पकड़ लिया'. दूसरे फैन ने लिखा है, यह कैसा बॉयफ्रेंड बना लिया'. एक लिखता है, ऐसे शख्स के लिए तुमने सुपरस्टार ऋतिक रोशन को छोड़ दिया.

Last Updated : Oct 14, 2023, 10:59 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details