दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

WATCH : 'सैम बहादुर' विक्की कौशल का आग पर खतरनाक स्टंट, वीडियो देख टाइगर श्रॉफ के भी छूटे पसीने

Vicky Kaushal : फिल्म सैम बदादुर की प्रमोशन के दौरान दिल्ली में इंडियन आर्मी के बीच विक्की कौशल ने इतना खतरनाक स्टंट किया, जिसे देखने के बाद टाइगर श्रॉफ के भी रोंगटे खड़े हो गये हैं.

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Nov 10, 2023, 11:47 AM IST

Updated : Nov 10, 2023, 1:08 PM IST

Sam Bahadur Vicky Kaushal
विक्की कौशल

हैदराबाद :बॉलीवुड सुपरस्टार बनने की ओर अग्रसर एक्टर विक्की कौशल में हर वो काबिलियत है, जो एक सुपरस्टार में होनी चाहिए. स्टार और हाइएस्ट पेड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ के स्टार हसबैंड विक्की कौशल की कुछ फिल्में ऐसी हैं, जिन्हें देखने के बाद मन नहीं भरता है. विक्की की हिट लिस्ट में उरी- द सर्जिकल स्ट्राइक सबसे ऊपर है. अब विक्की कौशल एक बार फिर वही करिश्मा अपनी अपकमिंग फिल्म सैम बहादुर से करने जा रहे हैं. विक्की कौशल अपनी इस फिल्म की प्रमोशन के लिए दिन-रात एक कर रहे हैं. एक्टर ने हाल ही में दिल्ली में फिल्म सैम बहादुर का ट्रेलर लॉन्च किया था. सैम बहादुर का ट्रेलर देखने के बाद आप भी इस फिल्म को देखने का मन बना लेंगे. अब विक्की कौशल ने अपना एक खतरनाक वीडियो शेयर किया है, जिसे देखने के बाद किसी के भी रोंगटे खड़े हो सकते हैं.

बता दें, हाल ही में विक्की कौशल दिल्ली स्थित भारत के पहले फील्ड मार्शल (इंडियन आर्मी) सैम मानेकशॉ सेंटर गए थे. यहां विक्की के साथ फिल्म सैम बहादुर की स्टारकास्ट सान्या मल्होत्रा और फातिमा सना शेख भी मौजूद थी. साथ ही फिल्म की डायरेक्टर मेघना गुलजार भी यहां पहुंची थी. सैम बहादुर की टीम ने इंडियन आर्मी चीफ मनोज पांडे संग फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया था.

इस दौरान विक्की कौशल ने इंडियन आर्मी की 6 सिख रेजीमेंट में अपनी बहादुरी का कौशल दिखाया था. यहां, विक्की कौशल ने जलती आग के ऊपर से हाई जंप लगाई, शूटिंग भी की. विक्की ने अपने इस साहस की तस्वीरें और वीडियो शेयर कर अपने इंस्टा पोस्ट में लिखा है, सैम बहादुर के ट्रेलर लॉन्च के दौरान 6 रेजीमेंट ने मेरा वार्म वेलकम किया, इससे पहले साल 2018 में हमने फिल्म उरी की शूट की थी और मुझे 7 सिख रेजीमेंट ने ट्रेन किया था, उनकी ऑब्स्टेकल ट्रेनिंग ड्रिल्स की यादें ताजा हो गईं, रियल हीरो के बीच जाकर हमेशा ग्रेट फील होता है.

विक्की कौशल के इस पोस्ट पर उनके फैंस खूब तालियां बजा रहे हैं. वहीं, बॉलीवुड के लिटिल सुपरहीरो और एक्शनमैन टाइगर श्रॉफ ने फायर कमेंट कर एक्टर की तारीफ की है.

बता दें, सैम बहादुर आगामी 1 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है. इस दिन रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म एनिमल भी रिलीज होगी.

ये भी पढे़ं :'सैम बहादुर' के ट्रेलर के लिए विक्की कौशल ने आर्मी चीफ का जताया आभार, बोले- ये हमारे लिए स्पेशल दिन था
Last Updated : Nov 10, 2023, 1:08 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details