दिल्ली

delhi

Lakeerien Trailer : यूपी की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने लॉन्च किया आशुतोष राणा स्टारर 'लकीरें' का ट्रेलर, देखिए

By ANI

Published : Oct 20, 2023, 5:18 PM IST

Ashutosh Rana Lakeerien : उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने राजभवन, लखनऊ में आशुतोष राणा और बिदिता बाग स्टारर 'लकीरें' का ट्रेलर लॉन्च किया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

लखनऊ:उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने लखनऊ में स्थित राजभवन में एक्टर आशुतोष राणा और बिदिता बाग स्टारर फिल्म 'लकीरें' का ट्रेलर लॉन्च की हैं. आशुतोष राणा और बिदिता के अलावा अपकमिंग फिल्म में टिया बाजपेयी, गौरव चोपड़ा और अमन वर्मा के साथ ही राजेश जैस, सहर्ष शुक्ला, मुकेश भट्ट, अनिल रस्तोगी भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं. निर्देशक दुर्गेश पाठक के फिल्म की सशक्त कहानी विवाह के दायरे में होने वाले घरेलू हिंसा की जटिलताओं को उजागर करती नजर आएगी.

बता दें कि फिल्म काव्या (टिया बाजपेयी) के संघर्ष को दिखाती नजर आएगी, जो वैवाहिक बलात्कार के भयानक कृत्य के लिए अपने पति विवेक दामोदर अग्निहोत्री (गौरव चोपड़ा) के साथ लड़ती है और उसके खिलाफ न्याय चाहती है. न्याय के लिए काव्या की लड़ाई फिल्म का प्रमुख विषय बन जाती है, जो वैवाहिक बलात्कार के पीड़ितों द्वारा झेली जाने वाली कानूनी और सामाजिक बाधाओं पर जोर देती है.

उत्तर प्रदेश के लोकप्रिय स्थानों से ली गई कहानी के साथ 'लकीरें' न केवल उसके जीवन पर बल्कि उसकी नौकरानी नसीमा और उसकी दोस्त अनीता के जीवन पर भी वैवाहिक बलात्कार के निशान दिखाती है. कोर्ट रूम में बिदिता बाग का किरदार (एडवोकेट गीता विश्वास) का सामना आशुतोष राणा के किरदार (एडवोकेट दुधारी सिंह) से होता है. आगे बता दें कि अन्याय के खिलाफ गीता की लड़ाई समाज के कुछ आदर्शों और वैवाहिक बलात्कार को मान्यता देने की प्रवृत्ति पर तीखा सवाल उठाती है.

यह भी पढ़ें:Ashutosh Rana Shiv Tandav: महाशिवरात्रि पर आशुतोष राणा ने गाया 'शिव तांडव', शिवधुन से गुंजायमान हुआ सोशल मीडिया

ABOUT THE AUTHOR

...view details