दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

'बिग बॉस स्क्रिप्टेड और फेक शो', मेकर्स पर भड़के अनुराग डोभाल, लगाये गंभीर आरोप

Anurag Dobhal eliminated from Bigg Boss 17 UK07 Rider अनुराग डोभाल ने Bigg Boss पर गंभीर आरोप लगाये हैं. UK07 Rider अनुराग डोभाल ने कहा बिग बॉस एक स्क्रिप्टेड और फेक शो है. उन्होंने कहा बिग बॉस में उन्हीं लोगों को जिताया जाता है जो फिल्म इंडस्ट्री से आये होते हैं.

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jan 3, 2024, 5:30 PM IST

Updated : Jan 3, 2024, 6:13 PM IST

Anurag Dobhal eliminated from Bigg Boss 17
देहरादून पहुंचे अनुराग डोभाल

देहरादून पहुंचे अनुराग डोभाल

डोईवाला (उत्तराखंड):Bigg Boss 17 से UK07 Rider अनुराग डोभाल एलिमिनेट हो गये हैं. जिसके बाद आज UK07 Rider अनुराग डोभाल देहरादून वापल लौट आये हैं. जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर UK07 Rider अनुराग डोभाल का परिजनों और उनके फैंस ने जोरदार स्वागत किया. इस दौरान UK07 Rider अनुराग डोभाल ने कई सनसनीखेज खुलासे किये. UK07 Rider अनुराग डोभाल ने कहा बिग बॉस एक स्क्रिप्टेड और फेक शो है.

ढाई महीने बाद वापस देहरादून लौटे UK07 Rider:यूट्यूबर और इंस्टाग्राम पर करोड़ों लोगों के दिलों पर राज करने वाले अनुराग डोभाल बिग बॉस से एलिमिनेट होने के बाद जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचे. यहां उनके चाहने वालों ने उनका जोरदार स्वागत किया. बिग बॉस में ढाई महीने रहने के बाद वापस लौटे अनुराग डोभाल ने एयरपोर्ट पर मीडिया से बातचीत की. जिसमें उन्होंने बताया जब उन्होंने बिग बॉस में एंट्री ली थी तो उन्होंने अपनी जैकेट पर यूके 07 लिखवाया था. उन्होंने अपने सपोर्टर को धन्यवाद दिया.

फेक और स्क्रिप्टेड शो है बिग बॉस: इस दौरान UK07 Rider अनुराग डोभाल ने कहा बिग बॉस एक रियलिटी शो के रूप में जाना जाता है. मगर उनके अनुभव के अनुसार बिग बॉस एक स्क्रिप्टेड और फेक शो है. अनुराग डोभाल ने कहा बिग बॉस में उन्हीं लोगों को जिताया जाता है जो फिल्म इंडस्ट्री से आये होते हैं. UK07 Rider अनुराग डोभाल ने कहा मीडिल क्लास फैमिली के लिए इस तरह के शो केवल यूज एंड थ्रो के शो हैं. उन्होंने कहा वह भले ही बिग बॉस से बाहर हो गए हों लेकिन इसके बाद भी उन्होंने करोड़ों लोगों का दिल जीता है.

सोशल मीडिया पर अनुराग डोभाल के करोड़ों के फॉलोवर्स: बता दें UK07 Rider अनुराग डोभाल के यूट्यूब पर 6 मिलियन और इंस्टाग्राम पर 3 मिलियन फॉलोअर्स हैं. अनुराग डोभाल महंगी गाड़ियों के शौकीन हैं. वह सोशल मीडिया पर यातायात के नियमों का पालन करने के लिए लोगों को जागरूक करते भी नजर आते हैं.

Last Updated : Jan 3, 2024, 6:13 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details