दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

Top 5 Contestants of Bigg Boss 16: ये हैं बिग बॉस 16 के टॉप 5 दमदार खिलाड़ी, किसके सिर सजेगा जीत का ताज?

बिग बॉस 16 का फिनाले आज है, देर रात विनर की घोषणा हो जाएगी. इससे पहले मिलिए बिग बॉस 16 के टॉप 5 कंटेस्टेंट्स से यहां मिलिए.

By

Published : Feb 12, 2023, 5:42 PM IST

bigg boss 16
बिग बॉस 16

मुंबई: बस कुछ घंटे और! 'बिग बॉस सीजन 16' का फिनाले आ चुका है. चार महीने के गहरे ड्रामा, विवादों और चुनौतियों के बाद 'बिग बॉस' को अपना विजेता मिलने जा रहा है. फाइनल नाइट के अनावरण से पहले, आइए उन टॉप पांच प्रतियोगियों पर एक नजर डालते हैं, जो ट्रॉफी के लिए दौड़ में हैं. ये सभी कंटेस्टेंट मजबूती के साथ शो में डटे रहे और हर टास्क का डटकर मुकाबला कर उसे पूरा किया.

एमसी स्टेन
बिग बॉस के घर के अंदर एमसी स्टेन की जर्नी शानदार रही है. उनके मजाकिया और बोल्ड अंदाज ने उन्हें बहुत कम समय में दिलों पर राज करने में मदद की. शिव ठाकरे, निमृत कौर अहलूवालिया, सुम्बुल तौकीर, साजिद खान और अब्दु रोज़िक के साथ भी उनके बंधन को बहुतों ने प्यार किया.

एमसी स्टेन
प्रियंका चाहर चौधरी टीवी जगत की फेमस बहू प्रियंका चाहर चौधरी घर में हमेशा खुलकर अपनी राय रखती नजर आती थीं, जिसके लिए बिग बॉस द्वारा भी उनकी कई बार प्रशंसा की गई. जर्नी वीडियो में प्रियंका चौधरी को बिग बॉस घर में सबसे चतुर व्यक्ति भी बताया गया है, जो फॉलोअर नहीं बल्कि नेता हैं.
प्रियंका चाहर चौधरी

शालिन भनोट
शालीन बिग बॉस के शानदार खिलाड़ी साबित हो चुके हैं. उन्हें उनके साथी सह-प्रतियोगियों, दर्शकों और यहां तक ​​कि खुद सलमान खान द्वारा भी नकली होने का आरोप लगाते हुए फटकार लगाई जा चुकी है. इस बीच एक्टर और नेता रविकिशन का समर्थन और प्रोत्साहन उनके आत्मविश्वास को बढ़ाने में सहायक हो सकता है. उन्होंने अंतिम पांच में जगह बना ली है.

शालिन भनोट

शिव ठाकरे
शिव ठाकरे से फिल्म निर्माता साजिद खान जो कि उनके काफी करीबी थे के बाहर निकलने के बाद लाइमलाइट से दूर रहने के बारे में सवाल किया गया था. एक संवाददाता ने उनसे सवाल किया था कि सर, साजिद खान जिस तरह से आपको गेम खिलाते थे, उनके एग्जिट के बाद तो आप दिख ही नहीं रहे हैं. इस पर, शिव ने जवाब दिया कि उन्होंने (साजिद खान) मुझे सुना और समझा लेकिन मैं अब तक ऐसा नहीं कर पाया.

शिव ठाकरे

अर्चना गौतम
बिग बॉस 16 में अर्चना की एंट्री वास्तव में धमाकेदार थी. अक्सर मनोरंजन के स्रोत के रूप में डब की जाने वाली, उनके एक-लाइनर्स और बड़े पैमाने पर झगड़े ने उन्हें जनता के बीच प्रसिद्ध कर दिया, विशेष रूप से शिव ठाकरे के साथ उनके शारीरिक विवाद ने तो और भी. (एजेंसी इनपुट)

अर्चना गौतम

यह भी पढ़ें:KIYG 2022: आर माधवन को पिता होने पर है गर्व, बेटे वेदांत ने जीते 5 गोल्ड, 2 सिल्वर मेडल

ABOUT THE AUTHOR

...view details