दिल्ली

delhi

Tiger Shroff : दिशा पटानी से ब्रेकअप के बाद टाइगर श्रॉफ को फिर हुआ प्यार!, जानें किस हसीना पर अटका दिल

By

Published : Aug 10, 2023, 3:32 PM IST

क्या, टाइगर श्रॉफ अब सिंगल नहीं रहे? दिशा पटानी से ब्रेकअप के बाद, क्या टाइगर किसी और को डेट कर रहे हैं? आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला...

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ अपने नए रूमर्ड वाले रोमांस के लिए सुर्खियों में छाए हुए हैं. पिछले ही महीने टाइगर और बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी के ब्रेकअप की खबर मीडिया में खूब आई. सुर्खियों में बनने के कुछ महीने पहले ही दोनों का ब्रेकअप हो गया था. बीते कुछ समय पहले दोनों एक साथ एक इवेंट में देखा गया था, जिसके बाद यह अटकले लगाई जा रही थी कि शायद दोनों के बीच सब ठीक हो गया है. लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं था. वहीं, अब खबर आ रही हैं कि वॉर एक्टर किसी को डेट कर रहे हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'होरीपंती' एक्टर टाइगर श्रॉफ अब सिंगल नहीं रहे. बी-टाउन डीवा दिशा पटानी से ब्रेकअप करने के बाद टाइगर दिशा धानुका को डेट कर रहे हैं. हालांकि ऐसी अफवाहे उड़ने के बाद टाइगर श्रॉफ बिना देरी किए इसका खंडन किया है.

एक इंटरव्यू में टाइगर श्रॉफ ने बताया, कुछ महीने पहले मेरा लिंक किसी और से जोड़ा जा रहा है, लेकिन ऐसा नहीं हैं. मैं पिछले 2 सालों से सिंगल हूं.' वहीं, इन अफवाहों पर दीशा ने अफवाहों पर कमेंट नहीं करने का निर्णय लिया है.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, टाइगर डेढ़ साल से दीशा धानुका को डेट कर रहे हैं. दीशा एक प्रोडक्शन हाउस में बड़े पद पर काम करती हैं. रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया है कि दीशा अक्सर उन्हें स्क्रिप्ट पर अपना सुझाव देती रहती हैं, जबकि टाइगर ने उनकी फिटनेस का पूरा ध्यान रखा है. उनका परिवार भी दीशा को बहुत पसंद करता है और वे उनके रिश्ते के बारे में अच्छी तरह से जानते हैं.

टाइगर श्रॉफ का वर्क फ्रंट
टाइगर को रोहित शेट्टी की सिंघम अगेन में एक कैमियो करते नजर आएंगे. उन्हें एक नए पुलिस वाले के रूप में पेश किया जाएगा. इसके अलावा, उनके पास पाइपलाइन में अक्षय कुमार के साथ 'बड़े मियां छोटे मियां' और कृति सेनन के साथ 'गणपथ' भी हैं.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details