दिल्ली

delhi

तमन्ना भाटिया ने शेयर किए 2023 के 'टेंडर मोमेंट्स', देखें एक झलक

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Dec 28, 2023, 9:27 PM IST

Tamannah Shares her 2023 Tendor Moments: साउथ से लेकर बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग की छाप छोड़ने वाली एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने हाल ही में सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर कीं. दरअसल उन्होंने तस्वीरें शेयर कर दिखाया कि उनका साल कैसा बीता...

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई:'बाहुबली' फेम एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने हाल ही में सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर कीं, जो बीते साल की हैं. उन्होंने बीते साल के अपने कुछ टेंडर मोमेंट्स शेयर किए जिनको देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह साल तमन्ना के लिए कैसा बीता. उन्होंने अपनी इन तस्वीरों में कुछ गुस्से वाली, कुछ नॉर्मल तो वहीं कुछ डिशेज एंजॉय करते हुए तस्वीरें शेयर कीं, जो कि काफी मजेदार हैं.

फैंस ने किए ऐसे कमेंट्स
तमन्ना ने जैसे ही इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर अपलोड किया, फैंस ने कमेंट सेक्शन में तरह-तरह के कमेंट्स करने शुरू कर दिए. एक यूजर ने लिखा, 'आप तो मुंह फुलाते हुए भी क्यूट लगते हो'. वहीं एक ने लिखा,'. वहीं एक ने पूछा, 'ये फोटोग्राफर कौन है'. एक ने लिखा, 'Cutest पोस्ट ऑफ द ईयर'. फिलहाल तमन्ना अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है. दरअसल उनके और एक्टर विजय वर्मा के अफेयर की चर्चा फिल्मी गलियारों में जोरों पर है. दोनों ने साथ में लस्ट स्टोरीज 2 में काम किया है. तभी से दोनों के रिलेशन में होने की अफवाहें उड़ रही हैं.

तमन्ना के वर्कफ्रंट की बात करें तो पिछली बार वे रजनीकांत की 'जेलर' में नजर आई थीं. जिसने बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया. फिल्म में उनका सॉन्ग 'कावाला' भी खूब सुर्खियों में रहा. इस डांस नंबर पर लोगों सोशल मीडिया पर खूब रील्स बनाईं. इसके अलावा विजय वर्मा के साथ उन्होंने 'लस्ट स्टोरीज 2' में भी काम किया. वहीं कई बॉलीवुड और साउथ की फिल्मों में नजर आने वाली हैं.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details