दिल्ली

delhi

New York Film Critics Circle: SS राजामौली ने अपने नाम किया बेस्ट डायरेक्टर का अवॉर्ड, बोले- सिनेमा एक मंदिर की तरह है

By

Published : Jan 5, 2023, 2:05 PM IST

साउथ के सुपरहिट डायरेक्टर एसएस राजामौली ने न्यूयॉर्क फिल्म क्रिटिक्स सर्कल में आरआरआर के लिए सर्वश्रेष्ठ निर्देशक का पुरस्कार जीत लिया है. अवॉर्ड फंक्शन में वह अपने पूरे परिवार के साथ शामिल हुए.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई: फिल्म जगत को 'बाहुबली' और 'आरआरआर' जैसी सुपरहिट फिल्में देने वाले साउथ के सुपरहिट डायरेक्टर एसएस राजामौली के नाम एक और उपलब्धि जुड़ गई है. राजामौली ने न्यूयॉर्क फिल्म क्रिटिक्स सर्कल में (SS Rajamouli won Best Director award) साउथ सुपरस्टार रामचरण और जूनियर एनटीआर स्टारर आरआरआर फिल्म के लिए बेस्ट डायरेक्टर का अवॉर्ड अपने नाम कर लिया है. आयोजित अवॉर्ड फंक्शन में वह पत्नी और पूरे परिवार के साथ शामिल हुए.

बता दें कि एसएस राजामौली ब्लॉकबस्टर न्यूयॉर्क फिल्म क्रिटिक्स सर्कल अवॉर्ड फंक्शन में पत्नी रमा राजामौली, बेटे एसएस कार्तिकेय और परिवार के साथ शामिल हुए. प्रतिष्ठित पुरस्कार लेते हुए एसएस राजामौली ने दिल को छू लेने वाली बात कही. उन्होंने कहा कि 'आरआरआर को पश्चिम में भी उसी तरह प्यार मिला, जिस तरह से भारतीयों ने किया. यही नहीं अवॉर्ड फंक्शन हॉल में जब सर्वश्रेष्ठ निर्देशक पुरस्कार के लिए उनके नाम की घोषणा की गई तो उन्हें दर्शकों से स्टैंडिंग ओवेशन भी मिला.

परिवार के साथ पुरस्कार लेने पहुंचे राजामौली ने क्रीम शॉल के साथ ग्रे कुर्ता पायजामा पहन रखा था. वहीं उनकी पत्नी ने साड़ी पहन रखी थी. सम्मान लेने के बाद राजामौली ने कहा कि 'सिनेमा एक मंदिर की तरह है और आरआरआर के साथ मैंने पश्चिम में उसी तरह का स्वागत देखा जैसा भारतीयों ने प्रतिक्रिया दी. आरआरआर के बारे में बात करते हुए, बाहुबली निर्देशक ने कहा कि 'यह विस्मय का शुद्ध आनंद था, जैसा कि हमने देखा है और मैं चाहता हूं कि मेरे दर्शक भी यही महसूस करें. बेस्ट डायरेक्टर राजामौली के बेटे एसएस कार्तिकेय ने पुरस्कार समारोह से अपने पिता की कुछ तस्वीरें साझा कीं और लिखा, 'सर्वश्रेष्ठ निर्देशक'. इन तस्वीरों में राजामौली अपनी पत्नी के साथ अवॉर्ड के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें:'पठान' के बवालिया सॉन्ग 'बेशर्म रंग' पर चली सेंसर की कैंची, इन डायलॉग के साथ हटे ये सीन

ABOUT THE AUTHOR

...view details