दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

WATCH: सिंगर टेशर के हिट 'Young Shah Rukh' पर किंग खान ने Rock Style किया डांस, क्या आपने देखा?

SRK Day: शाहरुख खान का अपना 58वां बर्थडे बेहद खास तरीके से सेलिब्रेट कर रहे हैं. सुपरस्टार ने मुंबई में एक फैंस इवेंट में शिरकत की. किंग खान के साथ 'जलेबी बेबी' सिंगर टेशर भी शामिल हुए जो इस इवेंट के हिस्सा रहे.

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Nov 2, 2023, 8:41 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई: शाहरुख खान के जन्मदिन का जश्न उनके फैंस ने बहुत धूमधाम से मनाया. 2 नवंबर को सुपरस्टार 58 साल के हो गए है. इस दौरान किंग खान ने फैंस के लिए एक इवेंट रखा और उनसे मुलाकात की. जहां सुपरस्टार ने 'डंकी' टीजर के लिए अपना आभार व्यक्त किया, वहीं फैंस उन्हें मंच पर आइकोनिक पोज देते हुए हुए काफी खुश हुए.

एसआरके का बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए 'डंकी' फिल्म मेकर राजकुमार हिरानी भी सुपरस्टार के साथ फैंस मीट में शामिल हुए. पूरे जश्न के बीच, कार्यक्रम का एक वीडियो वायरल हो गया है जिसमें शाहरुख टेशर के साथ स्टेज पर डांस करते दिख रहे हैं. 'जलेबी बेबी' हिटमेकर ने मुंबई के लिए उड़ान भरी और एसआरके डे सेलिब्रेशन में किंग खान के साथ शामिल हुए. वीडियो में टेशर अपना हिट गाना 'यंग शाहरुख' गाते नजर आए, जबकि किंग खान उनके साथ डांस करते दिख रहे हैं.

इस खास पल के लिए किंग खान ने अपने बेटे आर्यन खान के ब्रांड की टी-शर्ट पहना था. उन्होंने अपने टी-शर्ट को ब्लू डेनिम जैकेट और पैंट के साथ पेयर किया. वीडियो में सुपरस्टार को टेशर के पास खड़े देखा जा सकता है. इस दौरान किंग खान सिंगर के गाने पर थिरकते दिखें.

यह भी पढ़ें:

'पठान' या 'जवान' नहीं, ये है 'King Khan' की फेवरेट फिल्म, SRK बोले- This is...

ABOUT THE AUTHOR

...view details