दिल्ली

delhi

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Nov 2, 2023, 8:53 PM IST

ETV Bharat / entertainment

Junior Balaiah Passes Away : मशहूर साउथ एक्‍टर जूनियर बलैया का निधन, 70 की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

Junior Balaiah Passes Away : तमिल फिल्मों के दिग्गज एक्टर जूनियर बलैया का निधन हो गया है. दिग्गज एक्टर ने 70 वर्ष की आयु में दुनिया को अलविदा कह दिया.

Junior Balaiah Passes Away
एक्‍टर जूनियर बलैया का निधन

मुंबई:साउथ फिल्म इंडस्ट्री से दुख भरी खबर सामने आई है, जानकारी के अनुसार फेमस और जूनियर बलैया के नाम से मशहूर रघु बलैया का आज (गुरुवार) निधन हो गया है. दिग्गज एक्टर ने 70 वर्ष की आयु में दुनिया को अलविदा कह दिया. जानकारी के अनुसार चेन्नई में दम घुटने से उनका निधन हो गया. दिग्गज एक्टर बलैया ने अपने करियर में इंडस्ट्री को एक से बढ़कर एक हिट मूवीज दी है. इस लिस्ट में मायाबाजार, जूली गणपति, इरत्तई रोजा, जयम जैसी कई मूवीज शामिल हैं.

इसके साथ ही जूनियर बलैया इंडस्ट्री को थानी ओरुवन, पुली, नेरकोंडा परवई जैसी लोकप्रिय मूवीज में भी शानदार काम कर चुके हैं. एक्टर के निधन की खबर से फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ पड़ी और तमाम हस्तियों ने सोशल मीडिया पर शोक व्यक्त किया है. 70 वर्षीय अभिनेता की स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं के कारण दम घुटने से मौत हो गई है. एक्टर थानी ओरुवन के निर्देशक मोहन राजा और कमल हासन ने भी दिवंगत अभिनेता के परिवार के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त किया है.

कमल हासन ने एक्स पर पोस्ट शेयर कर कहा 'दिग्गज एक्टर डीएस बलैया के बेटे जूनियर बलैया रघु मेरे मित्र बन गए. थिएटर स्टेज से अपना करियर शुरू करने वाले दिग्गज एक्टर आज दुनिया तको अलविदा कह दिए. उनको मेरी श्रद्धांजलि है और उनके परिवार के प्रति मेरी संवेदनाएं हैं. जूनियर बलैया, अभिनेता टी.एस. बलैया के बेटे थे. उनके निधन की खबर से फिल्म इंडस्ट्री में मातम पसर गया है.

यह भी पढ़ें:मलयालम एक्ट्रेस डॉ. प्रिया का हार्ट अटैक से निधन, 8 महीने की थी प्रेग्नेंट

ABOUT THE AUTHOR

...view details