दिल्ली

delhi

By

Published : Nov 12, 2022, 12:08 PM IST

Updated : Nov 12, 2022, 12:32 PM IST

ETV Bharat / entertainment

फन मूड में नजर आईं सिंगर तुलसी कुमार, इंस्टाग्राम पर शेयर किया ये मजेदार Reels

आशिकी 2 सिंगर तुलसी कुमार सोशल मीडिया पर अपना मजेदार रिल्स शेयर की हैं. शर्तिया रिल्स को देखकर आपको भी इसे ट्राई करने का मन करेगा, यहां देखिए.

Tulsi Kumar Instagram reels
तुलसी कुमार इंस्टाग्राम वीडियो

मुंबई: आज का समय सोशल मीडिया का है, आम लोगों के साथ ही रिल्स बनाने में फिल्मी हस्तियां भी कम नहीं हैं. लिहाजा आए दिन सोशल मीडिया मजेदार फोटोज और वीडियोज से भरा रहता है. इसी क्रम में बॉलीवुड की फेमस प्लेबैक सिंगर और टी-सीरीज के मालिक गुलशन कुमार की बेटी तुलसी कुमार ने भी अपना मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. 'आशिकी 2' सिंगर के इस रिल्स को लोग बेहद पसंद कर रहे हैं तो आप भी देखिए ये मजेदार इंस्टाग्राम रिल्स.

बता दें कि तुलसी कुमार ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर रिल्स को शेयर कर मजेदार कैप्शन दिया है, उन्होंने लिखा, 'कैप्शन ऊपर ही पढ़ लो' इसके साथ ही उन्होंने हैशटैग के साथ लिखा वायरल ट्रेंड्स, तुलसी कुमार. फैंस उनकी पोस्ट पर मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा आप बहुत क्यूट हो, वहीं एक अन्य ने लिखा मजेदार. सिंगर बॉलीवुड फ़िल्मों के लिए कई हिट गानों को अपनी आवाज दे चुकी हैं. सिंगर गुरु रंधावा के साथ 'रात कमाल है' गाना भी गाया है. दौरान उन्होंने बताया था कि गीतों के लिये आवाज देना उनकी भावुकता से जुड़ा है, क्योंकी उनके पिता भी 'आशिकी' फिल्म से पिता जुड़े थे. उन्होंने यह भी बताया की गायकी में उन्हें प्यार-मोहब्बत के गीत पसन्द हैं. इनकी आवाज बहुत ही मधुर है.

आगे बता दें कि टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार की बहन तुलसी कुमार का हाल ही में नया गाना 'किलर हसीना' रिलीज हुआ है. इस गाने को सुनकर सोशल मीडिया पर फैंस का रिएक्शन सामने आ रहे हैं. हालांकि ज्यादातर लोग तुलसी के इस गाने से निराश हैं और उन्हें जमकर ट्रोल भी किए हैं. 'किलर हसीना' डांस ट्रैक है जो बहुत ही मॉडर्न और यूनिक साउंड स्पेस के साथ बनाया गया है. इस गाने को वायु और दीक्षा ने लिखा है और आदिल शेख ने निर्देशित और कोरियोग्राफ किया है. गाने में तुलसी बोल्ड बॉस लेडी अंदाज में लोगों के सामने आई हैं.

यह भी पढ़ें- देखते ही देखते 'भेड़िया' बने सलमान खान, सामने आया 'चौंकाने' वाला वीडियो

Last Updated : Nov 12, 2022, 12:32 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details