दिल्ली

delhi

Sid Kiara Video : पत्नी कियारा को बारिश में छतरी से प्रोटेक्ट करते दिखे सिद्धार्थ मल्होत्रा, वीडियो देख बोले फैंस- How Caring Husband

By

Published : Jun 29, 2023, 5:25 PM IST

'सत्य प्रेम की कथा' की स्पेसल स्क्रीनिंग पर पहुंचे बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा को अपनी पत्नी-एक्ट्रेस कियारा आडवाणी को बारिश से बचाते हुए देखा गया. कपल का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Sidharth Kiara
सिद्धार्थ कियारा

मुंबई:कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की नई फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' आज, गुरुवार (29 जून) को गई है. इस फिल्म को दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. बीते बुधवार को मुंबई में फिल्म की स्क्रीनिंग का आयोजन किया गया था, जिसमें बॉलीवुड के कई जानी-मानी हस्तियों ने शिरकत की. इस खास मौके पर फिल्म की लीड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी को उनके पति-एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ देखा गया. वहीं, सोशल मीडिया पर कपल का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें सिद्धार्थ अपनी पत्नी कियारा के छतरी पकड़े हुए नजर आ रहे हैं.

एक ट्विटर यूजर ने सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा का वीडियो शेयर किया है, जिसमें सिद्धार्थ अपनी पत्नी कियारा आडवाणी के लिए छतरी पकड़े हुए दिख रहे हैं. वीडियो को शेयर कर फैन ने कैप्शन में लिखा है, 'क्या नजारा है बारिश विद सिडकियारा.' एक अन्य फैन ने लिखा है, 'कितना केयरिंग हसबैंड है.'

इन दिनों मुंबई में काफी बारिश हो रही है. इस बीच बीते बुधवार को मुंबई में आयोजित हुए 'सत्यप्रेम की कथा' की स्क्रीनिंग में पहुंचे सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी पत्नी कियारा संग पैपराजी को पोज देते हुए नजर आए. स्क्रीनिंग के बाद कपल को थिएटर से बाहर निकलते हुए देखा गया है. इस दौरान सिद्धार्थ पत्नी को अपनी बाहो में पकड़े हुए बारिश से बचाते दिखे.

फिल्म के स्पेशल स्क्रीनिंग के लिए कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ ने व्हाइट कलर के आउटफिट को चुना. कियारा व्हाइट कलर के अनारकली सूट और मिनरल मेकअप में बेहद खूबसूरत कर लग रही थी. वहीं, सिद्धार्थ सफेद कलर के सूट में काफी डैपर लग रहे थे. फिल्म के स्पेशल स्क्रीनिंग में सितारों का जमावड़ा लगा रहा. बॉलीवुड के 'झक्कास' एक्टर अनिल कपूर, मृणाल ठाकुर, पूजा हेगड़े, टाइगर श्रॉफ समेत अन्य सेलेब्स को स्टाइल में आते देखा गया.

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​का वर्क फ्रंट
सिद्धार्थ रोहित शेट्टी की 'इंडियन पुलिस फोर्स' के साथ अपना ओटीटी डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. उनके पास पाइपलाइन में दिशा पटानी और राशि खन्ना के साथ 'योद्धा' भी है .

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details