दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

Watch : इस साउथ हसीना ने कैमरे के सामने किया पति के होठों पर KISS, सोशल मीडिया पर मचा हल्ला

Watch : 'दृश्यम' फेम श्रिया सरण ने एक बार फिर सोशल मीडिया पर तबाही मचाने का काम किया है. एक्ट्रेस ने एक बार फिर कैमरे के सामने सरेआम अपने पति को किस कर सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया है. देखें वीडियो.

By

Published : Jul 14, 2023, 3:39 PM IST

Updated : Jul 14, 2023, 3:51 PM IST

Shriya Saran
श्रिया सरण

मुंबई : साउथ फिल्मों में एक्टिव एक्ट्रेस श्रिया सरण ने एक बार फिर सोशल मीडिया पर हंगामा मचाने का काम किया है. श्रिया ने बार-बार ऐसी हरकत देखी जाती रही हैं. इस बार भी श्रिया ने वही कारनामा किया है. दरअसल, बीती रात श्रिया अपने विदेशी पति आंद्रेई कोशीव को एक प्रीमियर नाइट के दौरान होठों पर किस करती नजर आईं.

दरअसल, जब पैप्स ने एक्ट्रेस श्रिया से कहा एक हो जाए, तो एक्ट्रेस समझ गई कि वो किस के लिए इशारा कर रहा है. ऐसे में श्रिया ने भी बिना हिचक अपने पति के होठों पर प्यारा सा किस किया और उनके साथ मुस्कुराती हुईं वहां से चल दीं. श्रिया के पति के होठों पर किस करते ही पैप्स ने जोरों का हल्ला काटा. बता दें, इस प्रीमियर में श्रिया को पिंक रंग की बोल्ड रिवीलिंग ड्रेस में देखा गया और वहीं एक्ट्रेस के हसबैंड ने ब्लैक पेंट पर व्हाइट शर्ट पहनी हुई है.

एक्ट्रेस की हरकत पर भड़के यूजर्स

अब सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का वीडियो तेजी से फैल रहा है. यूजर्स अब इस वीडियो पर कमेंट्स करने से पीछे नहीं हट रहे हैं. वहीं, इस वीडियो को लेकर श्रिया अपने फैंस का प्यार बटोर रही हैं तो वहीं कई यूजर्स हैं जो एक्ट्रेस उनको हद पार करने के लिए लताड़ लगा रहे हैं.

एक ने लिखा है, यह कैसा प्यार है, जो कहीं भी शुरू हो जाता है. एक ने लिखा है, कुछ तो मर्यादा रखो. वहीं, एक यूजर लिखता है, तुम जैसे लोगों की वजह से समाज में गंद फैलता जा रहा है.

ये भी पढे़ं : Shriya Saran Latest Photos: पिंक पोल्का डॉट फ्लेयर्ड ड्रेस में Cute पोज देती दिखीं ये साउथ हसीना, अदाओं पर हार बैठेंगे दिल

Last Updated : Jul 14, 2023, 3:51 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details